whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मास्टर सलीम और शिवसेना विवाद में कूदी YouTuber नैंसी ग्रेवाल, कहा- धर्म के नाम पर दंगे न करवाएं

12:37 PM Sep 30, 2023 IST | Pooja Mishra
मास्टर सलीम और शिवसेना विवाद में कूदी youtuber नैंसी ग्रेवाल  कहा  धर्म के नाम पर दंगे न करवाएं

YouTuber Nancy Grewal Video Viral: पंजाबी सिंगर मास्टर सलीम और शिवसेना उद्धव बाला साहेब ठाकरे के बीच चल रहे विवाद में अब एक नए किरदार की एंट्री हुई है। सिंगर और राजनेता के विवाद में अब फेमस YouTuber नैंसी ग्रेवाल कूद पड़ी हैं। नैंसी ने इस विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में नैंसी ग्रेवाल ने शिवसेना प्रवक्ता योगराज शर्मा, दीप अमित शर्मा और चंद्रकांत चड्‌ढा के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली है।

नैंसी ग्रेवाल की वीडियो में क्या है 

नैंसी का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होने के साथ ही वायरल होने लगा है। इस वीडियो में नैंसी ने शिवसेना प्रवक्ता योगराज शर्मा, दीप अमित शर्मा और चंद्रकांत चड्‌ढा को सलाह देते हुए कहा कि वो धर्म के नाम पर दंगे और हिंसा न करवाए। नैंसी का नाम लेते हुए योगराज ने कहा कि वो अपनी फिल्मों वाली एक्टिंग छोड़ दे। वहीं, नैंसी ने दीप अमित शर्मा के लिए कहा कि उनकी करतूतें राक्षसों जैसी हैं।

नैंसी के खिलाफ प्री-FIR दर्ज

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से शिवसेना के पदाधिकारियों ने नैंसी ग्रेवाल के खिलाफ उनकी छवि खराब करने, धमकियां देने, भद्दी शब्दावली प्रयोग करने के लिए एक प्री-FIR दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें: नशे की रोकथाम के लिए पंजाब के चीफ सेक्रेटरी के निर्देश-रिजल्ट ओरिएंटेड काम करें सभी संबंधित पक्ष

चंद्रकांत चड्ढा का कहना

वहीं, नैंसी के वीडियो को लेकर शिवसेना के चंद्रकांत चड्ढा ने कहा कि नैंसी ग्रेवाल इस तरह की वीडियो सिंगर मास्टर सलीम की शह की वजह से पोस्ट कर रही हैं। उन्होंने कहा पहले तो सिंगर मास्टर सलीम ने सनातन धर्म का अनादर किया, शिवसेना के संघर्ष के बाद थाना गोराया में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो पाया। वहीं अब ये वीडियों…।

ये है मामला 

बता दें कि, सिंगर मास्टर सलीम ने बाबा मुराद शाह के सालाना कार्यक्रम में कहा था वो माता चिंतपूर्णी के दरबार में माथा टेकने गए थे। जहां मंदिर के पुजारियों ने उनसे पूछा था कि बापू यानी बाबा मुराद शाह का क्या हाल है। इस पर मास्टर सलीम के जवाब की वजह से ये बवाल इतना आगे बढ़ा है। हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद मास्टर सलीम दोबारा माता चिंतपूर्णी के दरबार गए थे। जहां उन्होंने कहा कि मां सबकी गलती माफ कर देती है। मुझसे भी अगर कोई गलती हुई होगी तो जरूर मां उसे माफ कर देंगी।

(greenbot.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो