whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पत्नी को खुश न कर पाया, थाने में केस दर्ज कराया, अजमेर से सामने आया हैरानीजनक केस

Rajasthan Crime News: राजस्थान के अजमेर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला शादी के बाद अपने पति से खुश नहीं थी। इसके बाद वह रोड पर पति के साथ झगड़ने लगी। पुलिस ने बीच-बचाव कर दोनों के बीच विवाद शांत करवाया।
02:37 PM Sep 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पत्नी को खुश न कर पाया  थाने में केस दर्ज कराया  अजमेर से सामने आया हैरानीजनक केस
Ajmer Crime News

Ajmer Crime News: राजस्थान के अजमेर जिले में स्थित ब्यावर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसने भी घटना के बारे में सुना पहले तो उसने विश्वास नहीं किया लेकिन वास्तविकता पता चली तो लोग सुनकर दंग रह गए। ब्यावर में एक पति अपनी पत्नी को खुश नहीं कर सका तो वह घर छोड़कर चली गई। इसके बाद युवक ने पत्नी पर शादी के नाम रुपये ऐंठने का आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक पति-पत्नी ब्यावर के चांगगेट पर आपस में झगड़ा कर रहे थे। यहां पति अपनी पत्नी को साथ ले जाना चाहता था लेकिन वह उसके साथ जाने को राजी नहीं थी।

पत्नी बोली- वह युवक के साथ सुखी नहीं

दोनों पति-पत्नी को झगड़ता देख मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद महिला ने पुलिस को बताया कि वह एमपी के सतना की रहने वाली है। वह यहां कैसे पहुंची उसे नहीं पता, लेकिन वह इस युवक के साथ नहीं रहना चाहती है, क्योंकि वह उसके साथ सुखी नहीं है।

ये भी पढ़ेंः BRS ने विधायकों को दी चूड़ियां-साड़ी पहनने की नसीहत, तो कांग्रेस नेत्री बोलीं- ‘जूतों से पीटेंगे’

महंगा सामान नहीं दिलाया तो हो गई नाराज

वहीं महिला के पति ने पुलिस से कहा कि पिछले गुरुवार को मोमू नाम के युवक ने मुझसे 2 लाख रुपये लेकर युवती से शादी करवाई। इसके साथ ही एक एग्रीमेंट भी दिया। शादी के बाद मैं अपनी पत्नी को लेकर बाजार गया और वहां साड़ी और दूसरा सामान दिलवाया। इस दौरान उसकी पत्नी ने महंगे सामान को लेकर डिमांड की। जब मैंने उसे महंगा सामान नहीं दिलाया तो वह नाराज हो गई और मुझे पहचानने से ही इंकार कर दिया। ऐसे में युवक ने शादी के नाम पर पैसे ऐंठने का मामला दर्ज करवाया है।

ये भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले की समीक्षा चाहती है केंद्र सरकार, टाटा ग्रुप और मध्य प्रदेश सरकार भी आए साथ

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो