होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

भीषण गर्मी के चलते बरमूडा पहनकर ऑफिस आया कर्मचारी, विभाग ने किया सस्पेंड

Ajmer Education Department Employee Suspended: राजस्थान में एक कर्मचारी को निलंबित करने के आदेश विभाग ने जारी किए हैं। कर्मचारी टीशर्ट और बरमूडा पहनकर ऑफिस आ गया। जब सीनियर अधिकारियों ने इस पर आपत्ति दिखाई, तो आरोपी बहस करने लगा। वीडियो सामने आने के बाद विभाग ने उसे सस्पेंड कर दिया है।
03:12 PM May 28, 2024 IST | Parmod chaudhary
शैक्षिक विभाग का कर्मी सस्पेंड।
Advertisement

Ajmer Education Department Employee: राजस्थान के अजमेर में पड़ रही भीषण गर्मी का असर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड कार्यालय में भी दिखा है। यहां बढ़ते तापमान के चलते शैक्षिक विभाग का अनुभाग अधिकारी राजेश टेक चांदनी सोमवार को बरमूडा और टीशर्ट पहनकर ऑफिस पहुंच गया। इसका वीडियो भी सामने आया है, जहां ये कर्मचारी अधिकारियों के सामने बैठकर बरमूडा और टीशर्ट में बातचीत करते दिखाई दे रहा है। यहां मीटिंग के दौरान कर्मचारियों व अधिकारियों से उसकी बहस हुई और हंगामा हो गया। जिसके बाद माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के सचिव कैलाश चंद्र शर्मा ने वीडियो सामने आने पर मामले को गंभीरता से लिया। संबंधित कर्मचारी को विभाग से सस्पेंड कर दिया गया है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि जब कर्मचारी को टोका गया, तो वह दूसरे सहयोगियों पर धौंस जमाने लगा। उसने कहा कि वह अफसर है, कुछ भी कर सकता है। सभी लोगों को उसकी बात माननी होगी। इसके बाद किसी ने मामला ऊपर पहुंचा दिया। जिसके बाद अफसरों ने संज्ञान लिया और दो घंटे में उसे सस्पेंशन का लेटर थमा दिया गया। उसके बरमूडा पहनकर आने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें:Rajasthan: बोरवेल में गिरा 5 साल का बच्चा, 20 फीट नीचे जाकर अटका; जान बचाने में छूटे पसीने

Advertisement

अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें उसकी और सस्पेंशन लेटर की तस्वीर दिख रही है। माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के सचिव कैलाश शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शैक्षिक शाखा में सेक्शन ऑफिसर राजेश कुमार टेक चंदानी को विभाग की ओर से सस्पेंड कर दिया गया है। सस्पेंशन लेटर में उसको शहर छोड़ने से पहले सूचना देने के आदेश दिए गए हैं।

बताया जा रहा है कि डायरेक्टर के रूम में जाकर कर्मचारी ने कहा कि वह ओशो का बंदा है। यहां कर्मचारी नहीं, बल्कि अधिकारी है। अब यहां यही ड्रेस कोड चलेगा, जो मैं पहनकर आया है। कुछ देने आया हूं, कुछ देकर ही जाऊंगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
jaipur rajasthan news
Advertisement
Advertisement