चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

7 साल तक हर रात नए छात्र से कुकर्म करता था मौलाना, हत्या केस में पकड़े आरोपितों ने कबूला जुर्म

Ajmer Maulana Murder Case: राजस्थान में मौलाना की हत्या के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पहला लग रहा था कि हत्या लूटपाट के लिए हुई है। लेकिन पुलिस ने बारीकी से जांच की, तो छात्रों की भूमिका मर्डर में सामने आई। छात्रों ने भी मौलाना के बारे में चौंकाने वाली बातें पुलिस को बताई।
05:22 PM May 13, 2024 IST | Parmod chaudhary
अजमेर में मौलाना की हत्या।
Advertisement

Rajasthan Crime News: राजस्थान के अजमेर में मौलाना की हत्या के मामले को पुलिस ने सॉल्व कर लिया है। 26 अप्रैल की रात मौलाना माहिर का मर्डर किया गया था। पुलिस ने आरोपी 6 स्टूडेंट्स को गिरफ्तार किया है। लेकिन हत्याकांड के पीछे जो वजह सामने आई है, उसे जानने के बाद खुद पुलिस भी हैरान है। बच्चों ने कहा कि उनका सात साल से शोषण किया जा रहा था। वे लोग तंग आ चुके थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें:दिल्ली में यूट्यूबर पत्नी से छेड़छाड़, पति ने विरोध किया तो दबंगों ने दो बार पीटा

हत्या को अजमेर के दौराई नगर इलाके में अंजाम दिया गया। यहां की मोहम्मदी मस्जिद में मोहम्मद माहिर मौलाना को विद्यार्थियों ने मौत के घाट उतार दिया। पुलिस को जानकारी दी गई थी कि 3 नकाबपोशों ने वारदात को रात के समय अंजाम दिया है। मौलाना की डंडों से पीट-पीटकर हत्या की गई। बच्चों को आरोपियों ने धमकी देकर चुप करवा दिया। लेकिन पुलिस को कोई क्लू जांच में नहीं मिला।

Advertisement

इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले, तो हत्याकांड से पहले दो बच्चे बाजार की ओर जाते दिखे। पुलिस ने सख्ती से दोनों से पूछताछ की, तो उन्होंने राज उगल दिया। बच्चों ने बताया कि आरोपी यूपी के रामपुर का रहने वाला था, जो उनसे रात के समय कुकर्म करता था। वह 7 साल से इस मस्जिद में शिक्षा दे रहा था। बच्चे अलग-अलग शहरों से यहां आए हुए हैं। आरोपी बच्चों को धमका कर और लालच देकर गंदा काम करता था।

नींद की दवा देकर बच्चों ने घोंटा गला

यही नहीं, वह उनको मोबाइल में गंदे वीडियो दिखाता था। जिसके बाद उसके मर्डर की प्लानिंग की। बच्चों ने 26 अप्रैल की रात को रायते में नींद की दवा मौलाना को दे दी। इसके बाद सोते ही 6 बच्चों ने रस्सी से उसका जब तक गला घोंटा, तब तक उनको मरने का यकीन नहीं हो गया। इसके बाद पुलिस को मारपीट की झूठी कहानी सुनाई, ताकि लूट के लिए हत्या का केस लगे। पुलिस को मौलाना का मोबाइल भी मिला है। जिसमें कई गंदे वीडियो और अश्लील साइटें देखे जाने की पुष्टि हुई है। जो किशोर अरेस्ट किए गए हैं, वे लगभग 15 साल के हैं।

Advertisement
Tags :
rajasthan crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement