whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

FB फ्रेंड US लेडी से बनाए 'अंतरंग' संबंध, पत्नी को बताया था बहन; अजमेर के वकील की खुली पोल

US Woman Misdeed Case: राजस्थान के अजमेर में एक शातिर वकील की करतूतों का पर्दाफाश हुआ है। इस वकील ने एक विदेशी महिला से जो कांड किया है, उसे जानने के बाद एक बार तो यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। महिला को जब आरोपी की सच्चाई का पता लगा तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई।
03:15 PM Jul 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
fb फ्रेंड us लेडी से बनाए  अंतरंग  संबंध  पत्नी को बताया था बहन  अजमेर के वकील की खुली पोल
अस्पताल में दाखिल आरोपी वकील।

Rajasthan Crime News: राजस्थान के अजमेर में अमेरिकी महिला से दुष्कर्म मामले में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। आरोपी वकील ने दोस्ती करने के बाद पत्नी को बहन बताया था। इसके बाद अलग-अलग होटलों में ले जाकर विदेशी महिला से रेप किया। शादी का झांसा दिया। अमेरिकी महिला को भारतीय संस्कृति से लगाव का फायदा आरोपी ने खूब उठाया। आरोपी ने महिला से कहा कि वह तो लहसुन और प्याज भी नहीं खाता। सच्चाई सामने आई तो महिला के होश उड़ गए। पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं।

ये भी पढ़ेंः लड्डू खिलाए, पुलिस वैन को घेरा, पूरी फिल्मी थी Gangster Anandpal के फरार होने की कहानी

महिला मूल रूप से यूएस के फ्लोरिडा की रहने वाली है। आरोपी मानव सिंह राठौड़ ने उससे धोखाधड़ी कर काफी पैसे भी लूटे हैं। आरोपी ने राजस्थान आते ही जयपुर के होटल में रेप किया। फिर महिला को दिल्ली ले गया। वहां होटल में रेप किया। खुद को अविवाहित बताकर कई महीनों तक आरोपी महिला से रेप करता रहा। एक दिन विदेशी महिला आरोपी के घर चली गई। वहां जाकर महिला को पता लगा कि वकील न केवल शादीशुदा है, बल्कि उसका 11 साल का बेटा भी है। उसकी पत्नी प्रेग्नेंट है।

फेसबुक पर दोस्ती, खुद को बताया शाकाहारी

महिला के अनुसार दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। खुद को आरोपी शुद्ध शाकाहारी बताता था। आरोपी ने महिला को फांसने के लिए कहा कि वह भारतीय संस्कृति से बहुत प्यार करता है। महिला सनातन धर्म से प्रभावित थी। जो उसकी बातों में आ गई। महिला भारत उससे मिलने आई। आरोपी ने महिला को जयपुर, अजमेर के होटलों में रखा। उसके काफी पैसे ऐंठे। जब आरोपी ने महिला को अपनी पत्नी से मिलवाया तो उसे अपनी चचेरी बहन बताया। पूरा भेद तब खुला, जब महिला 21 जुलाई को वकील के तोपदड़ा स्थित घर पहुंच गई। वहां पता लगा कि जिस गर्भवती महिला को आरोपी अपनी चचेरी बहन बता रहा था, वह उसकी पत्नी है। जिसके बाद उसको धोखेबाजी का पता लगा।

यह भी पढ़ें:शर्मनाक! 14 साल की बहन से भाई ने किया रेप, मां-बाप की मौत का उठाया फायदा, सच ऐसे आया सामने

इसके बाद महिला ने बूंदी जाकर एक एनजीओ की मदद ली और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस के अनुसार आरोपी ने महिला को फ्लैट दिलवाने का झांसा भी दिया। इसके लिए 3 महीने में कई बार अपने खाते में पैसे ट्रांसफर करवाए। पुलिस उसके खातों की जांच कर रही है। आरोपी ने महिला को होटलों में ठहराया, लेकिन सी फॉर्म नहीं भरा। डीएसपी नेमीचंद चौधरी ने बताया कि होटल कर्मियों से भी पुलिस पूछताछ करेगी।

बोला-बंदूक साफ करते समय लगी गोली

अभी सबूत जुटाए जा रहे हैं। गुरुवार रात को आरोपी मानव सिंह राठौड़ को गोली लग गई। घटना नसीराबाद सदर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आते राजगढ़ इलाके की है। पुलिस के अनुसार राजगढ़ जिले के चैनपुरा ढाणी गांव निवासी राठौड़ को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। आरोपी ने बताया कि बंदूक की सफाई करते समय अचानक गोली के छर्रे 3 जगह लगे हैं। वहीं, बंदूक उसके दोस्त की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:‘दहेज में मांगे 1 करोड़…’ मांग पूरी नहीं होने पर IRS अधिकारी ने नहीं बनाए संबंध, पुलिस तक पहुंची बात

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो