whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पाकिस्तान गई अंजू पर अब उसके पति ने दर्ज करवाई FIR, ये लगाए आरोप

12:10 PM Aug 06, 2023 IST | Rakesh Choudhary
पाकिस्तान गई अंजू पर अब उसके पति ने दर्ज करवाई fir  ये लगाए आरोप

Anju Fatima Nasrullah Love Story: राजस्थान के अलवर से पाकिस्तान गई अंजू के खिलाफ उसके पति अरविंद ने भिवाड़ी के फूलबाग थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार अंजू बिना तलाक लिए पाकिस्तान के नसरुल्लाह से निकाह कर लिया। नसरुल्लाह पर निकाह के लिए उकसाने, फोन पर धमकाने समेत कई आरोप लगाए गए हैं।

Advertisement

मामले में डीएसपी सुजीत शंकर ने बताया कि इसमें कानून के हिसाब से जो भी कार्रवाई करनी पड़ेगी वह की जाएगी। उन्होंने बताया कि अरविंद ने शुक्रवार रात 9 बजे फूलबाग थाने में मामला दर्ज करवाया है। आईपीसी की धारा 494, 500, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। सुजीत शंकर ने बताया कि अंजु को पाकिस्तान से भारत लाने के लिए जो भी कार्रवाई करनी पड़ेगी की जाएगी। आवश्यकता पड़ने पर जांच एजेंसियों की भी मदद ली जाएगी।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि 20 जुलाई को अंजू अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान के पेशावर गई थी। इसके बाद वहां अंजू ने नसरुल्लाल से निकाह कर लिया। इस दौरान अंजू ने अपना नाम फातिमा रख लिया है। अंजू का परिवार बलिया का रहने वाला है। वहीं अंजू का पीहर ग्वालियर एमपी में है। दोनों की शादी 2007 में हुई। शादी के बाद दोनों रोजगार की तलाश में भिवाड़ी आ गए। यहां पर दोनों अलग-अलग प्राइवेट कंपनी में काम करने लगे।

Advertisement

ये भी देखेंः

Advertisement

(lapeerhealth)

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो