होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बालमुकुंद आचार्य पर FIR दर्ज, मीट की दुकान बंद कराने को लेकर चर्चा में BJP MLA

BJP MLA Bal Mukund Acharya FIR registered in Jaipur: जयपुर के हवा महल से बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। यह मुकदमा पीड़ित सूरजमल रैगर ने दर्ज करवाया है।
06:13 PM Dec 09, 2023 IST | khursheed
Advertisement

Jaipur, (KJ Srivatsan)

Advertisement

Bal Mukund Acharya FIR registered in Jaipur: Rajasthan जयपुर के हवा महल क्षेत्र से बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। यह मुकदमा पीड़ित सूरजमल रैगर ने दर्ज कराया है। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह मीट की अवैध दुकानों को बंद कराने के लिए कह रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई भी दी थी। हालांकि अब एक शख्स ने बीजेपी विधायक के खिलाफ गाली गलौज, मारपीट सहित अन्य मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कराया है।

मीट की दुकान बंद कारने को लेकर चर्चा में बालमुकुंद

दरअसल, राजस्थान विधानसभा के नतीजे आने के एक दिन बाद सोशल मीडिया पर बालमुकुंद आचार्य का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह अवैध रूप से मीट बेचने वालों के खिलाफ एक्शन मोड में नजर आ रहे थे। उन्होंने सड़क पर मीट की अवैध दुकान लगाने वालों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। उस समय कुछ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे।

ये भी पढें: राजस्थान: कौन हैं ‘बाबा बवाल’ बालमुकुंद आचार्य, जिन्होंने चुनाव जीतते ही ‘बालकनाथ’ को दे दी टक्कर

Advertisement

ये भी पढें: बालकनाथ के साथ महारानी ने कर दिया खेला! अनुभवहीनता या कुछ और, समझें रेस से कैसे हुए बाहर? (Clonazepam)

कौन हैं बालमुकुंद आचार्य

बालमुकुंद आचार्य जयपुर स्थित हाथोज धाम के महंत हैं। कट्टर हिंदुत्व छवि वाले बालमुकुंद के कई वीडियो पिछले दिनों वायरल हुए थे। बालमुकुंद पिछले 30 साल से हाथोज धाम में महंत रूप में सेवा कर रहे हैं। बालमुकुंद आचार्य ने हवा महल विधानसभा क्षेत्र से जीत दर्ज की थी। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को आरआर तिवारी को 974 मतों से हराकर इस क्षेत्र पर कब्जा जमा लिया। इस सीट से जीतने के बाद से ही वह सुर्खियों में आ गए। उन्होंने सबसे पहले अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर अवैध कब्जों को हटाने के लिए कवायद शुरू की।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bal Mukund AcharyaRajasthan News
Advertisement
Advertisement