होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IAS टीना डाबी के ताबड़तोड़ एक्शन, डॉक्टर्स में मचा हड़कंप, जानें क्या है पूरा मामला

Barmer Collector IAS Tina Dabi: बाड़मेर की कलेक्टर टीना डाबी लगातार एक्शन मोड में नजर आ रही हैं। उन्होंने गुरुवार को डॉक्टर्स के यहां छापा मारा।
07:32 PM Sep 26, 2024 IST | Pushpendra Sharma
IAS Tina Dabi
Advertisement

Barmer Collector IAS Tina Dabi: राजस्थान की आईएएस और यूपीएससी टॉपर रह चुकीं टीना डाबी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। फिलहाल वे बाड़मेर में कलेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। टीना 'नवो बाड़मेर' अभियान के तहत एक्शन मोड में नजर आ रही हैं। जिसके तहत शहर के स्वच्छ और सुंदर बनाने का लक्ष्य रखा गया है। टीना डाबी इसे लेकर काफी गंभीर हैं। जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वे खुद सड़कों पर उतरकर सफाई कर रही हैं।

Advertisement

डॉक्टर्स के खिलाफ एक्शन 

हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह दुकानदारों को गंदगी फैलाने पर जुर्माना लगाने की चेतावनी देती नजर आ रही थीं। अब उनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह डॉक्टर्स के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन लेती दिख रही हैं। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है।

हॉस्पिटल के समय करते हैं प्राइवेट प्रैक्टिस

दरअसल, टीना डाबी गुरुवार को अचानक सरकारी डॉक्टर्स के क्लिनिक पर पहुंच गईं। उन्हें वहां देख डॉक्टर्स में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार, कलेक्टर को लगातार शिकायत मिल रही थीं कि सरकारी डॉक्टर हॉस्पिटल के ड्यूटी टाइम में घर पर मरीजों को देखते हैं। इस शिकायत का सत्यापन करने खुद टीना डाबी एक डॉक्टर के यहां पहुंच गईं। जहां वे मरीजों को देख रहे थे। उन्हें वहां देख डॉक्टर के पैरों तले जमीन खिसक गई। इस दौरान टीना डाबी एक्शन मोड में नजर आईं। उन्होंने तुरंत हॉस्पिटल का अटेंडेंस रजिस्टर देखा और डॉक्टर से सवाल करने लगीं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: ‘कल से डस्‍टब‍िन नहीं तो दुकान बंद..कचरा फैलाने में ये आदमी नंबर-1’, IAS टीना डाबी का वीड‍ियो वायरल

इन डॉक्टर्स के खिलाफ एक्शन 

इसके अलावा उन्होंने दूसरे डॉक्टर्स की जांच के लिए दो अलग-अलग टीमें बनाईं। दोनों टीमें एक ही समय में डॉक्टर के यहां पहुंचीं। जहां वे निजी प्रैक्टिस करते नजर आए। टीना डाबी और उनकी टीम ने दो डॉक्टरों को मौके पर ही धर दबोचा। कलेक्टर ने अस्पताल के अटेंडेंस रजिस्टर को भी जब्त कर लिया है। इसके साथ ही पीएमओ को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। डॉक्टर महेंद्र चौधरी और रमेश कटारिया के खिलाफ कार्रवाई की बात कही गई है। टीना डाबी ने कहा है कि हम डॉक्टर्स पर पूरी नजर बनाए हुए हैं। काम में लापरवाही करने वाले डॉक्टर्स के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। आपको बता दें कि टीना डाबी के दूसरे पति प्रदीप गवांडे भी आईएएस हैं। वह बाड़मेर और जालोर के जिलाधिकारी हैं।

ये भी पढ़ें: UPSC Topper टीना डाबी की मां कौन? जो यूपीएससी पास, इस वजह से दिया था इस्तीफा

Open in App
Advertisement
Tags :
IAS Tina Dabi
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो