whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खुशी में पार्टी देने वाली महिला से गैंगरेप, राजस्थान में पड़ोसियों को शराब पिलाना पड़ा महंगा

Beawar Woman Misdeed News: राजस्थान की एक महिला ने लोन पास होने के बाद पड़ोसी युवकों को अपने घर बुलाया और शराब पार्टी दी। लेकिन नशे में धुत होने के बाद इन युवकों ने महिला को कहीं का नहीं छोड़ा। महिला ने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई है। यह कांड चर्चा का विषय बना हुआ है।
08:15 PM Jun 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
खुशी में पार्टी देने वाली महिला से गैंगरेप  राजस्थान में पड़ोसियों को शराब पिलाना पड़ा महंगा
शराब पार्टी में गैंगरेप।

Rajasthan Crime News: राजस्थान के ब्यावर जिले में 40 साल की महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला ने दो पड़ोसी युवकों के खिलाफ आरोप लगाया है। वहीं, तीसरे युवक पर वारदात में सहयोग करने का आरोप है। महिला का ग्रुप समूह योजना में 50 हजार का लोन पास हुआ था। उसने खुशी में पड़ोसी युवकों को घर बुलाकर शराब पार्टी दी थी। लेकिन दो युवकों ने महिला के नशे में होने का फायदा उठाया और रेप कर दिया। तीसरे युवक ने दोनों की मदद की। वारदात साकेत नगर इलाके की है। वारदात के बाद आरोपी महिला को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गए। महिला ने साकेत नगर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोपियों ने पहले ही कर दी थी पार्टी की डिमांड

लोन पास होने की खुशी में पार्टी देना महिला को महंगा पड़ गया। युवकों ने महिला को लोन पास करवाने के एवज में शराब पार्टी देने की डिमांड की थी। लोन पास होने के बाद उसने युवकों को अपने घर बुलाया था। सभी लोग शराब पीकर इंजॉय कर रहे थे। लेकिन अधिक नशा होने पर युवकों के कदम बहक गए। दो युवकों ने महिला के साथ जबरदस्ती शुरू कर दी। तीसरा युवक भी उनका सहयोग करता रहा। इसके बाद दो लोगों ने महिला के साथ रेप किया।

यह भी पढ़ें:आधार कार्ड-पैन कार्ड के लिए विदेशी महिलाओं से देह व्यापार, ठाणे में पकड़ा हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट

बाद में वह लहूलुहान हो गई। तब आरोपियों ने उसे छोड़ा और मौके से भाग गए। महिला की हालत गंभीर बताई गई है। उसे इलाज के लिए राजकीय अमृतकोर हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। डीएसपी राजेश कसाना और सिटी पुलिस ऑफिसर मय जाब्ता ने महिला के बयान दर्ज किए हैं। आरोपी फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो