चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खुशी में पार्टी देने वाली महिला से गैंगरेप, राजस्थान में पड़ोसियों को शराब पिलाना पड़ा महंगा

Beawar Woman Misdeed News: राजस्थान की एक महिला ने लोन पास होने के बाद पड़ोसी युवकों को अपने घर बुलाया और शराब पार्टी दी। लेकिन नशे में धुत होने के बाद इन युवकों ने महिला को कहीं का नहीं छोड़ा। महिला ने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई है। यह कांड चर्चा का विषय बना हुआ है।
08:15 PM Jun 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
शराब पार्टी में गैंगरेप।
Advertisement

Rajasthan Crime News: राजस्थान के ब्यावर जिले में 40 साल की महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला ने दो पड़ोसी युवकों के खिलाफ आरोप लगाया है। वहीं, तीसरे युवक पर वारदात में सहयोग करने का आरोप है। महिला का ग्रुप समूह योजना में 50 हजार का लोन पास हुआ था। उसने खुशी में पड़ोसी युवकों को घर बुलाकर शराब पार्टी दी थी। लेकिन दो युवकों ने महिला के नशे में होने का फायदा उठाया और रेप कर दिया। तीसरे युवक ने दोनों की मदद की। वारदात साकेत नगर इलाके की है। वारदात के बाद आरोपी महिला को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गए। महिला ने साकेत नगर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

आरोपियों ने पहले ही कर दी थी पार्टी की डिमांड

लोन पास होने की खुशी में पार्टी देना महिला को महंगा पड़ गया। युवकों ने महिला को लोन पास करवाने के एवज में शराब पार्टी देने की डिमांड की थी। लोन पास होने के बाद उसने युवकों को अपने घर बुलाया था। सभी लोग शराब पीकर इंजॉय कर रहे थे। लेकिन अधिक नशा होने पर युवकों के कदम बहक गए। दो युवकों ने महिला के साथ जबरदस्ती शुरू कर दी। तीसरा युवक भी उनका सहयोग करता रहा। इसके बाद दो लोगों ने महिला के साथ रेप किया।

यह भी पढ़ें:आधार कार्ड-पैन कार्ड के लिए विदेशी महिलाओं से देह व्यापार, ठाणे में पकड़ा हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट

बाद में वह लहूलुहान हो गई। तब आरोपियों ने उसे छोड़ा और मौके से भाग गए। महिला की हालत गंभीर बताई गई है। उसे इलाज के लिए राजकीय अमृतकोर हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। डीएसपी राजेश कसाना और सिटी पुलिस ऑफिसर मय जाब्ता ने महिला के बयान दर्ज किए हैं। आरोपी फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
rajasthan crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement