whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

DELED Exam: एग्जाम सेंटर में एंट्री न मिलने पर छात्रा ने किया हंगामा, प्रिंसिपल की कार के आगे बैठी

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर में एक छात्रा ने परीक्षा के दौरान जमकर हंगामा किया। छात्रा डीएलएड का पेपर देने के लिए आई थी। उसे सेंटर में एंट्री नहीं मिली तो हंगामा कर दिया। छात्रा प्रिंसिपल की कार के आगे खड़ी हो गई। इस दौरान छात्रा ने प्रिंसिपल के साथ तीखी बहस की।
08:57 PM Jun 30, 2024 IST | Parmod chaudhary
deled exam  एग्जाम सेंटर में एंट्री न मिलने पर छात्रा ने किया हंगामा  प्रिंसिपल की कार के आगे बैठी
कार के आगे बैठी छात्रा।

Barmer Exam Center News: राजस्थान में रविवार को डीएलएड की परीक्षा आयोजित की गई थी। इस दौरान कई सेंटरों पर हंगामे की स्थिति देखने को मिली। कई जगह पर विद्यार्थियों को देर से आने के कारण एग्जाम सेंटरों में एंट्री नहीं दी गई। बाड़मेर के सेंटर पर भी हंगामे की स्थिति देखने को मिली। यहां जब परीक्षार्थियों को रोका गया तो उन्होंने प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रिंसिपल के साथ भी जोरदार टकराव हो गया। एक छात्रा प्रिंसिपल की कार के आगे बैठ गई और नारेबाजी शुरू कर दी। उसकी प्रिंसिपल के साथ तीखी बहस भी हुई।

लेट आने वालों को नहीं दी गई एंट्री

प्री डीएलएड परीक्षा के दौरान दोपहर 12 बजे के बाद आने वाले विद्यार्थियों को एंट्री नहीं दी गई। छात्रा ने एमबीसी गर्ल्स कॉलेज के बाहर बवाल काटा। इस दौरान छात्रा प्रिंसिपल की कार के आगे खड़ी हो गई। जब ड्राइवर ने कार को आगे ले जाने का प्रयास किया तो छात्रा बोनट पर बैठ गई। कार छात्रा को करीब 10 फीट तक आगे ले जाकर हटाने का प्रयास करती रही। प्रिंसिपल के साथ भी छात्रा की जोरदार बहस देखने को मिली। एग्जाम सेंटर पर पहुंचने के लिए 11 बजे का समय निर्धारित किया गया था। एक घंटे की चेकिंग के बाद 12 बजे अंदर जाने का समय था।

यह भी पढ़ें:‘बाप नहीं…दरिंदा’, तीन माह तक पिता ने ही लूटी नाबालिग बेटी की अस्मत, मां ने करवाया गिरफ्तार

इसके बाद एंट्री को बंद कर दिया गया। लेकिन छात्रा अंदर जाने की बात पर अड़ी रही। इसके बाद छात्रा ने लगभग 15 मिनट तक हंगामा किया। इसके बाद स्टाफ भी गुस्से में हो गया। क्योंकि बार-बार गुहार लगाने के बाद भी वह नहीं मान रही थी। जिसके बाद प्रदर्शनकारियों को स्टाफ ने केस दर्ज करवाने की धमकी दी। इसके बाद उनके तेवर ढीले पड़ गए। वे शांत हो गए। हालांकि परिजनों ने कहा कि उन लोगों को जान-बूझकर रोका गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो