whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राजस्थान में बड़ा हादसा, भारतमाला सड़क पर ट्रक-कार की टक्कर में 6 की मौत

Rajasthan Bikaner Road Accident : राजस्थान के बीकानेर में कार और ट्रक के बीच जोरदार भिड़त हो गई, जिससे 6 लोगों की जान चली गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।
10:55 PM Jul 18, 2024 IST | Deepak Pandey
राजस्थान में बड़ा हादसा  भारतमाला सड़क पर ट्रक कार की टक्कर में 6 की मौत
राजस्थान के बीकानेर में कार-ट्रक में टक्कर।

Bikaner Road Accident : राजस्थान के बीकानेर में गुरुवार की रात को भीषण हादसा हो गया। भारतमाला सड़क पर जैतपुर टोल के पास कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची घायल हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

महाजन थाना क्षेत्र में हुई घटना

बीकानेर से करीब 100 किलोमीटर दूर महाजन थाना क्षेत्र में यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि एक कार हनुमानगढ़ से बीकानेर की ओर जा रही थी। इस दौरान कार ने खड़ी ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी तेज थी कि कार के आगे वाला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। ट्रक से टकराते ही कार में बैठे दो लोग उछलकर सड़क पर जा गिरे।

यह भी पढे़ं : राजस्थान में 8 लीटर शराब रखने की मिले अनुमति, सरकार ने किया विरोध तो मिला जवाब, ‘आप भी रात 8 बजे के बाद बैठते होंगे’

कार में बैठे लोगों की हुई मौत

इस सड़क दुर्घटना में कार में बैठे एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची घायल है। उसे स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने मृतकों के रिश्तेदारों को दुर्घटना की जानकारी दे दी है।

यह भी पढे़ं : राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत पर फायरिंग, गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद मिली थी धमकी

हादसे में पूरा परिवार हुआ खत्म

बताया जा रहा है कि कार हरियाणा की है और मृतक हरियाणा के सिरसा जिले में स्थित मंडी डबवाली के रहने वाले थे। इस हादसे में पूरा परिवार खत्म हो गया। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। मृतकों की पहचान नीरज कुमार, पत्नी सुनयना, पिता शिव कुमार, मां आरती, बेटा डब्बू और बेटी भूमिका के रूप में हुई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो