whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आधी रात को प्रेमी से बनाए संबंध; फिर मां के साथ मिलकर मार डाला; 5 माह बाद ऐसे खुला राज

Rajasthan Crime News: राजस्थान के बीकानेर में हत्या का एक मामला सुलझा लिया गया है। पुलिस इस मामले में 5 महीने से पड़ताल कर रही थी। पहली नजर में ये मामला सुसाइड का लग रहा था। लेकिन जांच के बाद जो वजह सामने आई, एक बार तो पुलिस भी दंग रह गई। अब मामला कुछ और निकला है।
04:49 PM Jul 30, 2024 IST | Parmod chaudhary
आधी रात को प्रेमी से बनाए संबंध  फिर मां के साथ मिलकर मार डाला  5 माह बाद ऐसे खुला राज

Rajasthan Crime: राजस्थान के बीकानेर में 5 माह पहले हुई युवक की मौत का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। युवक की मौत जहर निगलने से हुई थी। पहली नजर में पुलिस आत्महत्या के एंगल से जांच कर रही थी। लेकिन बाद में मामला हत्या का निकला। मामले में युवक की 20 साल की गर्लफ्रेंड, उसकी मां और भाई को गिरफ्तार किया गया है। शक होने पर पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की थी। सख्ती बरतने पर पूरा भेद खुल गया। पुलिस के अनुसार युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बना रहा था। लेकिन लड़की की मां मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद बेटी ने मां के साथ मिलकर खौफनाक साजिश रची।

यह भी पढ़ें:बरेली में दर‍िंदगी की हदें हुईं पार, हवस के पुजारी ने 85 साल की बुजुर्ग से क‍िया रेप

अपने भाई को बुलाया। तीनों ने उसे जहर दे दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। 5 महीने पुराने मामले में एक बार तो पुलिस भी गच्चा खा गई थी। बीकानेर के पूगल थाना इलाके के गांव रामसर छोटा में युवक की मौत हुई थी। 16 फरवरी को बॉडी खेत में मिली थी। पुलिस ने प्रेमिका सरोज, भाई भंवरराम मेघवाल और महिला मघी को अरेस्ट किया है। मृतक के पिता काजू खान की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। पिता ने पहले ही बेटे की हत्या की आशंका जताई थी।

बेटी का पीछा करते मां पहुंची थी खेत में

तीनों आरोपियों ने युवक को जबरन पकड़कर पेस्टीसाइड दिया था। बाद में युवक के बेहोश होने पर खेत की ओर ले गए। वहां उसे फंदे पर लटकाने की कोशिश भी की थी। इसी साल 15 फरवरी को देर रात लियाकत नाम का युवक अपने दोस्त बिलाल खान के साथ प्रेमिका से मिलने गया था। मघी की आंख खुली तो बेटी बिस्तर पर नहीं थी। फिर उसने खेत में जाकर देखा तो सरोज और लियाकत आपत्तिजनक हालत में थे। मघी ने अपने बेटे को बुलाया और युवक को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस बिलाल खान से भी पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:हवस के भूखे नेता की शर्मनाक करतूत; काम दिलाने के बहाने बुला नाबालिग से किया गैंगरेप, कैसे खुला राज?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो