whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नाले में बहा 12 साल का बच्चा, बारिश ने निगल ली एक और जिंदगी, सामने आया Video

Rajasthan Rain News : राजस्थान में बुधवार शाम से लेकर गुरुवार सुबह तक जमकर बारिश हुई, जिससे चारों ओर पानी ही पानी नजर आ रहा है और नदी-नाले भी उफान पर हैं। जयपुर में एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें एक बच्चे की जान चली गई।
06:06 PM Aug 01, 2024 IST | Deepak Pandey
नाले में बहा 12 साल का बच्चा  बारिश ने निगल ली एक और जिंदगी  सामने आया video
बारिश के बाद भरे पानी में डूबा बच्चा।

Rajasthan Rain News : देश के कुछ राज्यों में आफत वाली बारिश हो रही है तो कुछ राज्यों में उमस भरी गर्मी पड़ रही है। राजस्थान में भी जमकर बादल बरसे, जिससे कई इलाकों में जलभराव हो गया। जयपुर की सड़कों पर पानी भर गया है, जिससे लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। इस बीच बारिश ने एक बच्चे की जिंदगी निगल ली। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है।

जयपुर से सटे बगरू में खटीकों के मोहल्ले के पास गुरुवार को बारिश का पानी जमा था। जलभराव के पास सड़क पर बच्चे खेल रहे थे। इस दौरान एक 12 साल का बच्चा खेलते-खेलते नाले के खुले मैनहोल में गिर गया, जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी।

यह भी पढ़ें : राजस्थान के अस्पतालों में जलभराव पर राजनीति: स्वास्थ्य मंत्री बोले- 50 से 100 साल पुराने भवन, विपक्ष ने किया पलटवार

नाले में गिरे बच्चे का मिला शव

किशोर के नाले में बहने की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस, सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीमें घटनास्थल पर पहुंचीं और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। एजेंसियों ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव बरामद किया। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ भी जुटी थी।

हादसे का वीडियो भी आया सामने

नाले में बच्चे के डूबने को लेकर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एनडीआरएफ और सिविल डिफेंस के जवान बच्चे को ढूंढते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दो जवान भी दिख रहे हैं, जिनके गोद में बच्चे का शव है। इस दौरान नाले के चारों ओर लोगों की भीड़ खड़ी है।

यह भी पढ़ें : Rajasthan Weather Update: प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, कई जिलों में झमाझम बारिश तो कुछ इलाकों में ओलावृष्टि

बेसमेंट में भरे पानी में डूबने से 3 की मौत

आपको बता दें कि इससे पहले जयपुर के सीकर रोड नंबर 17 पर स्थित एक बिल्डिंग के बेसमेंट में सुबह पानी भर गया था, जिसमें डूबने से एक लड़के और दो लड़कियों की जान चली गई थी। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीम ने तीनों शव बरामद किए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो