खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CM भजनलाल शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी, जेल में बंद इस क्रिमिनल का नाम आया सामने

CM Bhajanlal Sharma Threat : राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आई है। सीएम भजनलाल शर्मा को धमकी मिली है। जेल में बंद कैदी ने कंट्रोल रूम में फोन कर मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामले की छानबीन की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।
06:39 PM Jul 28, 2024 IST | Deepak Pandey
सीएम भजनलाल शर्मा को मिली धमकी।
Advertisement

CM Bhajanlal Sharma Threat : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है, जिससे सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आ गईं। जेल में बंद कैदी ने धमकी भरा फोन किया। धमकी के बाद पुलिस ने जेल में जांच अभियान चलाया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। सीएम यह दूसरी बार धमकी मिली है।

Advertisement

सीएम भजनलाल शर्मा को शनिवार की आधी रात को धमकी भरा कॉल आया। आरोपी ने जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर धमकी दी। इस पर पुलिस ने फोन नंबर ट्रैस किया तो यह कॉल दौसा जेल का निकला। फिर जांच एजेंसियां छानबीन करने के लिए दौसा जेल पहुंचीं और वहां सर्च अभियान चलाया। इस दौरान जेल में आधा दर्जन मोबाइल मिले, जिससे पुलिस अधिकारी चौंक गए।

यह भी पढ़ें : Rajasthan: ‘किसी का बाप इन्हें बदल नहीं सकता’; 17 जिलों के रिव्यू आदेश पर क्या बोले हेमाराम चौधरी?

जेल में मिले फोन जब्त

Advertisement

जांच एजेंसियों ने जेल में मिले फोन जब्त कर लिए। पुलिस की जांच में पता चला कि जेल में बंद एक कैदी ने धमकी दी, जिसका नाम नीमो है और वह दार्जिलिंग का रहने वाला है। जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ इस मामले की जांच कर रही है।

पहले भी सीएम को मिली थी धमकी

आपको बता दें कि इस साल सीएम भजनलाल शर्मा को दूसरी बार धमकी मिली। जनवरी में भी एक कैदी ने धमकी भरा कॉल किया था, जो जयपुर सेंट्रल जेल में बंद है। पुलिस ने हिरासत में लेकर कैदी से पूछताछ की थी। मुख्यमंत्री को दोबारा जेल से धमकी मिली है।

यह भी पढ़ें : इस सरकारी नौकरी में महिलाओं को मिलेगा 50% रिजर्वेशन, राजस्थान सरकार का बड़ा फैसला

कैदी को हिरासत में लेगी पुलिस

पुलिस ने कैदी नीमो को हिरासत में लेने की कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच एजेंसी यह पता लगाएगी कि कैदी ने सीएम को क्यों धमकी दी। इसके पीछे किसी बड़े अपराधी का तो हाथ नहीं है।

Advertisement
Tags :
CM Bhajanlal Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement