whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कांग्रेस नेता ने हाथ की नसें काटी, पिता ने खाया जहर; CP जोशी के साथ दिखे थे चुनाव नामांकन रैली में

Rajasthan Congress Leader Committed Suicide: लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच कांग्रेस को झटकों पर झटके पर लग रहे हैं। संजय निरुपम और गौरव वल्लभ ने इस्तीफा दिया तो राजस्थान से एक कांग्रेस नेता और उनके पिता द्वारा सुसाइड किए जाने की खबर आ गई।
10:42 AM Apr 04, 2024 IST | Khushbu Goyal
कांग्रेस नेता ने हाथ की नसें काटी  पिता ने खाया जहर  cp जोशी के साथ दिखे थे चुनाव नामांकन रैली में

Rajasthan Congress Leader Committed Suicide: राजस्थान से बड़ी खबर आ रही है। लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच कांग्रेस को झटकों पर झटके लग रहे हैं। कांग्रेस के दिग्गज नेता ने खुदकुशी कर ली है। उन्होंने अपने हाथ की नसें काट ली, जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं उनके पिता ने जहर खा लिया, जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

सुसाइड करने वाले नेता का नाम विवेक धाकड़ है। वे भीलवाड़ा के मांडलगढ़ से पूर्व विधायक हैं। उन्हें गुरुवार सुबह गंभीर हालत में महात्मा गांधी हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच में ही उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं उनके पिता कन्हैया लाल ICU में भर्ती है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। सूत्रों के मुताबिक, सुसाइड करने की वजह पारिवारिक कलह बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘Prithvi Shaw ने छेड़छाड़ की मेरे साथ’; कोर्ट के पुलिस को जांच के आदेश, जानें इन्फ्लुएंसर ने क्या लगाए हैं आरोप?

बीते दिन पब्लिक के बीच दिखे थे विवेक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विवेक धाकड़ ने 2019 में मांडलगढ़ से विधानसभा उप-चुनाव लड़ा था और जीत गए थे, लेकिन 2023 का विधानसभा चुनाव इसी सीट से हार गए थे। उन्होंने भाजपा के गोपाल शर्मा ने हराया था। वहीं विवेक के पिता कन्हैयालाल धाकड़ भी जिला प्रमुख रह चुके हैं।

बीते दिन विवेक धाकड़ कांग्रेस प्रत्याशी CP जोशी की चुनाव नामांकन रैली में नजर आए थे। उन्होंने उनके पक्ष में चुनाव प्रचार भी किया था, लेकिन आज सुबह उनकी मौत की खबर से उनके समर्थकों में शोक की लहर है। उनका पार्थिव शरीर भीलवाड़ा स्थित महात्मा गांधी हॉस्पिटल में रखा है।

सूत्रों के मुताबिक, विवेक ने आज सुबह करीब 7 बजे अपने दोनों हाथों की नसें काट ली। उन्हें उनके पिता कन्हैया लाल ने कुर्सी पर बैठे पाया। उनकी गर्दन लटकी हुई थी और दोनों हाथों से खून निकल रहा था। इसके बाद कन्हैया लाल ने जहर निगल लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें:बैटरी चार्जिंग पर लगाकर सोते हैं तो सावधान; जिंदा जल गए 7 लोग, चीखते-चिल्लाते रहे, कोई बचा नहीं पाया

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो