whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कांग्रेस नेता दिव्या मदेरणा बिफरीं, पुलिस की जीप में बैठकर दिखाए तेवर, Video Viral

Divya Maderna Angry Video: राजस्थान की कांग्रेस नेता दिव्या मदेरणा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे काफी नाराज नजर आ रही हैं। दिव्या मदेरणा का कहना है कि सरपंच प्रतिनिधि के खिलाफ बदले की भावना से कार्यवाही की जा रही है।
06:37 PM Apr 04, 2024 IST | Pushpendra Sharma
कांग्रेस नेता दिव्या मदेरणा बिफरीं  पुलिस की जीप में बैठकर दिखाए तेवर  video viral
Divya Maderna Angry

Divya Maderna Angry Video: राजस्थान में कांग्रेस नेता और ओसियां की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा गुरुवार को बिफर गईं। वह पुलिस की जीप में बैठीं और तेवर दिखाने लगीं। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे भड़कती हुई नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है?

बदले की भावना से कार्य करने का लगाया आरोप

दिव्या मदेरणा ने एक्स पर एक वीडियो जारी कर कहा- मुझे सूचना मिली कि मथानिया क्षेत्र के बालरवा गांव में सांवर परिहार सरपंच प्रतिनिधि के घर पर विद्युत विभाग के J.En और पुलिसकर्मियों द्वारा सत्ता पक्ष के इशारे पर बदले की भावना से कार्य किया जा रहा है। उन्हें तानाशाहीपूर्वक परेशान किया जा रहा है। मैंने इस मामले में JEN और पुलिस अधिकारी से फोन पर बात की। उन्होंने मेरे साथ बदतमीजी की।

पुलिस की जीप में बैठ गईं

इसके बाद दिव्या मदेरणा तुरंत मौके के लिए रवाना हो गईं। वे यहां विरोध करते हुए पुलिस की जीप में बैठ गईं। उन्होंने कहा मैं विद्युत विभाग और पुलिसकर्मियों को ऐसे जनता के साथ मनमानी नहीं करने दूंगी। दिव्या मदेरणा ने पुलिस से कहा- किसान का ट्रांसफार्मर बाद में लेकर जाना। पहले मुझे ही थाने में बंद कर लो। उन्होंने कहा- बदले की भावना से सरकारी कार्यवाही का खुलकर विरोध किया जाएगा।

आपको बता दें कि इससे पहले विधानसभा चुनाव के दौरान दिव्या मदेरणा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह खुलकर बिजली चोरी करने की सलाह देती नजर आ रही थीं। हालांकि बाद में उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि ये सब मजाक में कहा गया था।

कौन हैं दिव्या मदेरणा? 

दिव्या मदेरणा ओसियां विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक रह चुकी हैं। हालांकि इस बार उन्हें बीजेपी के भैरा राम चौधरी से हार का सामना करना पड़ा था। दिव्या मदेरणा के दादा जाट नेता परसराम मदेरणा पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रह चुके हैं। उनके पिता महिपाल मदेरणा राजस्थान सरकार में मंत्री रहे थे। हालांकि दादा और पिता का निधन हो चुका है। अब वे राजनीतिक विरासत को संभाल रही हैं। दिव्या मदेरणा की मां लीला मदेरणा जोधपुर की जिला प्रमुख हैं।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता ने हाथ की नसें काटी, पिता ने खाया जहर; CP जोशी के साथ दिखे थे चुनाव नामांकन रैली में

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो