whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Crime News: ससुराल में दो बहनों की पीट-पीटकर हत्या, दो साल पहले एक ही घर में हुई थी शादी

03:06 PM Sep 17, 2023 IST | Naresh Chaudhary
crime news  ससुराल में दो बहनों की पीट पीटकर हत्या  दो साल पहले एक ही घर में हुई थी शादी

Rajasthan Crime News: बेटी ऐसा ‘दीपक’ होती है जो एक नहीं, बल्कि दो परिवारों को रोशन करती है। सरकारों और सामाजिक संगठनों की ओर से भी बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओं के लिए जागरुक किया जाता है, लेकिन समाज में ऐसे भी दानव हैं, जो आज भी बहू को पराई ही समझते हैं। दहेज के लिए उनकी जान लेने से भी पीछे नहीं हटते हैं। ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामने आया है। जहां दो बहनों की ससुराल में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है।

दो साल पहले की शादी दोनों बेटियों की शादी

जानकारी के मुताबिक मामला अलवर जिले का है। बताया गया है कि दिसंबर 2021 में राजेंद्र ने अपनी दो बेटियों वंदना और अंजना की शादी पास के गांव नगला फरासिया निवासी शैलेंद्र और कैलाश से की थी। शादी में राजेंद्र ने अपनी हैसियत के हिसाब से दोनों बेटियों को दहेज दिया, लेकिन ससुराल वाले इससे खुश नहीं थे।

पहले हुई पंचायत, ससुराल वालों ने मांगी थी माफी

पीड़ित पिता का आरोप है कि और ज्यादा दहेज के लिए दोनों दामाद और ससुराल वाले बेटियों को परेशान करने लगे। आए दिन उनके साथ मारपीट करते थे। कुछ महीने पहले दोनों दामाद और उनके पिता ने बेटियों को बेरहमी से पीटा। जब ये बात मायके वालों को पता चली तो इस मामले में पंचायत हुई। उस समय ससुराल वालों ने माफी मांग कर मामला रफादफा कर दिया।

इतना पीटा कि चली गई जान

कुछ दिन पहले दोनों बेटियों ने अपने पिता को फोन किया। फोन पर अपनी पीड़ा सुनाई। इसके बाद आरोपियों ने दोनों बेटियों को बेरहमी के साथ पीटा। पिटाई भी इतनी की कि उनकी जान चली गई। आरोपी ससुराल वाले दोनों बेटियों के शवों को लेकर पास के श्मशान में जलाने के लिए ले गए, लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस को देख आरोपी शवों को छोड़कर फरार हो गए।

राजस्थान की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(whitestallion.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो