whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

स्कूल में चलते-चलते गिर पड़ा 10वीं का छात्र, जन्मदिन के 1 दिन बाद ही चली गई जान, देखें Video

Dausa Student Heart Attack : राजस्थान के एक स्कूल में 10वीं के स्टूडेंट अचानक से हार्ट अटैक आ गया, जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पूरी घटना कैद हो गई।
08:36 PM Jul 06, 2024 IST | Deepak Pandey
स्कूल में चलते चलते गिर पड़ा 10वीं का छात्र  जन्मदिन के 1 दिन बाद ही चली गई जान  देखें video
राजस्थान के स्कूल में 10वीं के छात्र की मौत।

Rajasthan Dausa Student Heart Attack : राजस्थान से शनिवार को एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। स्कूल में चलते-चलते अचानक से 10वीं का एक छात्र अचानक से जमीन पर गिर पड़ा। दौड़कर पहुंचे टीचरों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक से उसकी जान चली गई। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। स्कूल के सीसीटीवी में यह घटना कैद हो गई।

Advertisement

जानें कहां हुई घटना

यह घटना दौसा के बांदीकुई में स्थित ज्योतिबा फुले उच्च माध्यमिक विद्यालय की है। यतेंद्र उपाध्याय स्कूल में 10वीं क्लास का छात्र था। 5 जुलाई को उसका जन्मदिन था। उसके अगले ही दिन वह स्कूल आया। जब यतेंद्र उपाध्याय क्लास रूप के अंदर जा रहा है, उसी दौरान वह अचानक से जमीन पर मुंह के बल गिर पड़ा और बेहोश हो गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : फेसबुक पर कर रहा था गुंडों की भर्ती! कैसे नाकाम हुई सोशल मीडिया से डॉन बनने की कोशिश?

Advertisement

शिक्षकों ने छात्र को अस्पताल में कराया भर्ती

जमीन पर छात्र के गिरते ही पास पर बैठे शिक्षक दौड़े और उसे उठाकर अस्पताल ले गए। चेकअप करने के बाद डॉक्टरों ने कहा कि अस्पताल आने से पहले ही छात्र की मौत हो चुकी थी। पोस्टमार्टम के बाद मौत की असली वजह पता चलती, लेकिन परिजनों ने इसके लिए मना कर दिया। स्टूडेंट की मौत से पूरे स्कूल में सन्नाटा पसरा है।

यह भी पढ़ें : हार का गम या संगठन से नाराजगी… क्यों दिया किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री पद से इस्तीफा?

पहले से हार्ट पेशेंट था छात्र

घरवालों का कहना है कि वह बचपन से हार्ट डिजीज का पेशेंट था, जिसे लेकर लगातार उसका उपचार चल रहा था। इसकी वजह से वह 3 साल पहले भी अस्पताल में एडमिट हुआ था। ऐसे में संभावना है कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई हो। इसकी जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी पहुंची और परिजनों को पोस्टमार्टम के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन वे लोग नहीं माने।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो