whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में बड़ी चूक, घेरा तोड़ मिलने पहुंचे स्टूडेंट ने की ये मांग

Rajasthan Jaipur News : राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आई है। जयपुर में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई, जिससे सुरक्षा कर्मियों में हड़कंप मच गया। केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में लगे कर्मियों ने समय रहते स्टूडेंट को पकड़ कर बाहर निकाल दिया।
04:07 PM Sep 23, 2024 IST | Deepak Pandey
केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में बड़ी चूक  घेरा तोड़ मिलने पहुंचे स्टूडेंट ने की ये मांग
राजनाथ सिंह की सिक्योरिटी में चूक।

Rajnath Singh Security Lapse : राजस्थान के जयपुर में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। सुरक्षा घेरा को तोड़कर एक स्टूडेंट राजनाथ सिंह से मिलने के लिए पहुंच गया, लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने उसे बाहर धकेल दिया। इस पर केंद्रीय मंत्री ने छात्र को अपने पास बुलाया और उसकी बात सुनी।

Advertisement

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को राजस्थान के जयपुर पहुंचे, जहां उन्होंने सीकर रोड पर स्थित श्री भवानी निकेतन स्कूल के कैंपस में पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप (PPP) के तहत सैनिक स्कूल का उद्घाटन किया। उद्घाटन कार्यक्रम के समापन के बाद वे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो रहे थे, लेकिन उससे पहले उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई।

यह भी पढ़ें : अंधाधुंध फायरिंग, गाड़ियों में तोड़फोड़, पत्थरबाजी; अजमेर में खूनी झड़प का वीडियो वायरल

Advertisement

सुरक्षा घेरा तोड़ केंद्रीय मंत्री के पास पहुंचा स्टूडेंट

जैसे ही केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह अपनी गाड़ी में बैठने के लिए जा रहे थे, तभी एक स्टूडेंट सुरक्षा घेरा तोड़कर उनके पास पहुंच गया। इस पर सुरक्षाकर्मियों ने छात्र को पकड़ा और राजनाथ सिंह के काफिले से बाहर की ओर धकेल दिया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री की नजर उस स्टूडेंट पर पड़ी तो उन्होंने उसे अपने पास बुलाया और उसकी बात सुनी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘पंक्चर हो जाए तो स्टेपनी लगाते ही हैं’, राजस्थान उपचुनाव से पहले बीजेपी-कांग्रेस में ‘बड़े’ नेताओं पर गाज

जानें स्टूडेंट ने क्या की मांग?

स्टूडेंट ने राजनाथ सिंह से कहा कि वह 10वीं क्लास में पढ़ता है और NCC का कैडर है। वह जयपुर में अकेला रहता है। उसकी मम्मी झालावाड़ में सरकारी टीचर हैं, लेकिन यहां उनका ट्रांसफर नहीं हो रहा है। केंद्रीय मंत्री ने उस छात्र की बात को सुनी, लेकिन उसका आवेदन नहीं लिया।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो