चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

6 लोगों की मौत, खून से सनी कार; दर्शन करने गणेश मंदिर जा रहा था परिवार

Rajasthan Car Accident: दर्शन करने निकला राजस्थान का एक परिवार हादसे का शिकार हो गया है। 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। टक्कर लगते ही श्रद्धालुओं की कार पलट गई, जो इस तरह डैमेज हुई कि कार काटकर शव निकालने पड़े।
09:46 AM May 05, 2024 IST | Khushbu Goyal
Delhi Mumbai Expressway Car Accident Rajasthan Sawai Madhopur
Advertisement

Delhi Mumbai Expressway Car Accident: दर्शन करने के लिए निकला परिवार हादसे का शिकार हो गया। अज्ञात वाहन की जोरदार टक्कर के बाद कार पलटियां खाते हुए बीच सड़क पलट गई। कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई और उसमें सवार 6 लोग मारे गए। 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Advertisement

हादसा राजस्थान के सवाई माधोपुर में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर आज तड़के हुआ। परिवार सीकर का रहने वाला था और रणथंभौर के गणेश मंदिर में दर्शन करने के लिए निकला था कि बौंली (सवाई माधोपुर) थाना क्षेत्र के तहत आने वाले गांव बनास में एक्सीडेंट हो गया। शवों को खून से सनी कार का काटकर निकाला गया।

यह भी पढ़ें:Poonch Terror Attack: आतंकियों ने क्यों टारगेट किए Air Force के जवान? एक शहीद, 4 घायल

हादसे की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी

बौंली थाना अधिकारी धर्मपाल ने बताया कि हादसे में घायल हुए बच्चों को बौंली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार देकर जयपुर रेफर कर दिया गया है। मृतकों के नाम अनीता पत्नी मनीष शर्मा, संतोष पत्नी कैलाश शर्मा, कैलाश पुत्र राम अवतार शर्मा, पूनम पत्नी सतीश शर्मा, मनीष पुत्र राम अवतार शर्मा और सतीश शर्मा बताए जा रहे हैं, लेकिन आधिकारिक पुष्टि परिजनों के आने के बाद ही की जाएगी।

Advertisement

हादसा सुबह करीब 8 बजे हुए, जिसकी जानकारी राहगीरों ने पुलिस कंट्रोल रूप में दी। हादसे के कारण हाईवे पर जाम लग गया था। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें:3000 फीट ऊंचाई, 2 मिनट में टुकड़ों में बंटा जहाज, दलदल में गिरा और मारे गए 114 पैसेंजर्स

यह भी पढ़ें:रॉड से पीट-पीट कर पत्नी मारी, घर में गड्ढा खोदकर लाश छिपाई; जानें क्या था एक करोड़ का विवाद?

Advertisement
Tags :
Accident NewsCar AccidentRajasthan accident News
Advertisement
Advertisement