whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Family Suicide: पत्नी-2 बच्चों को नहर में डुबोया, खुद ट्रेन से कटा; पड़ोसियों के चौंकाने वाला खुलासे

Family Suicide Jodhpur Rajasthan: पत्नी और दोनों बेटों को नहर में डुबो दिया। खुद ट्रेन के आगे कूद गया। राजस्थान के परिवार से सुसाइड की है। चारों के शव भी बरामद हो गए हैं। पड़ोसियों से पूछताछ की तो मामले में कुछ जानकारियां पुलिस के हाथ लगीं। पुलिस अब सुसाइड कराने के कारण जानने में जुटी है।
10:30 AM Feb 28, 2024 IST | Khushbu Goyal
family suicide  पत्नी 2 बच्चों को नहर में डुबोया  खुद ट्रेन से कटा  पड़ोसियों के चौंकाने वाला खुलासे
राजस्थान निवासी परिवार, जिसने सामूहिक खुदकुशी करके इलाके में सनसनी फैला दी।

Jodhpur Rajasthan Family Suicide (लोकेश व्यास, जोधपुर): राजस्थान के जोधपुर में सामूहिक खुदकुशी किए जाने का मामला सामने आया है। एक शख्स अपनी पत्नी और 2 बेटों को लेकर नहर में कूद गया। पत्नी और बच्चे तो डूब गए, लेकिन वह नहीं डूबा तो नहर से निकलकर ट्रेन के आगे कूद गया। पुलिस ने चारों के शव बरामद कर लिए हैं।

मृतक का शव तिवरी रेलवे स्टेशन से 3 किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक पर मिला। उसकी पत्नी और दोनों बच्चों की लाशें इंद्रोका गांव की नहर में जाली में फंसी मिलीं। पुलिस ने सामूहिक खुदकुशी का केस दर्ज करके सुसाइड करने के कारणों की तलाश शुरू कर दी है। चारों के शव मथुरादास अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘मुझे अब पापा कौन कहेगा?’ रुला देगी धमाके में पत्नी-3 बेटियों समेत 103 रिश्तेदार खोने वाले शख्स की कहानी

ग्रामीणों ने चारों को देखा था बाइक पर जाते हुए

वहीं पूछताछ में मृतक परिवार के पड़ोसियों ने कुछ खुलासे किए हैं। मथानिया थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह और ADCP नाजिम अली ने बताया कि मृतकों की पहचान कंवरलाल (28) पुत्र मदनलाल आचार्य, पूनम (26) पत्नी कंवरलाल और बेटों सौरभ (4) और भरत (7) के रूप में हुई।

पड़ोसियों ने पूछताछ में बताया कि 2 दिन पहले कंवरलाल और पूनम के बीच झगड़ा हुआ था। मंगलवार सुबह वह तीनों को बाइक पर लेकर उन्हें ननिहाल में छोड़ने की बात कहकर घर से निकला था। चारों को लोगों ने गांव निकलते हुए भी देखा था, लेकिन कंवरलाल और उसका परिवार इतना खौफनाक दम उठाने जा रहा है, इसकी भनक तक किसी को नहीं थी।

यह भी पढ़ें: एक कब्रिस्तान, जहां से रात के अंधेरे में गायब हो रहीं लाशें

नहर किनारे बच्चों के जूते और कपड़े पड़े मिले

थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार शाम को लोगों ने ट्रैक पर लाश देखी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो लाश के पास एक फोन मिला। फोन के मालिक का पता लगाकर पुलिस गांव तिवरी पहुंची तो ग्रामीणों ने बताया कि यह कंवरलाल का फोन नंबर है। उन्होंने उसकी पत्नी और दोनों बेटों के बारे में पुलिस से पूछा तो उनकी तलाश शुरू की गई।

पुलिस को पूनम के मोबाइल  की लोकेशन राजीव गांधी कैनाल के पास मिली। मौके पर पुलिस को कपड़े, जूते और मोबाइल मिले। इसके बाद नहर में तीनों की तलाश की तो शव बरामद हो गए, जिनकी शिनाख्त ग्रामीणों ने कंवरलाल की पत्नी पूनम और उसके दोनों बेटों के रूप में की। पुलिस ने शक जताया है कि परिवार ने प्लानिंग के तहत सुसाइड की है।

यह भी पढ़ें: पति का शव देखकर 7वीं मंजिल से कूदी पत्नी, घूमने गए थे दोनों चिड़ियाघर, जानें कैसे और क्या हुआ?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो