whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पेट्रोल समझ बाल्टी-ड्रम लेकर लूटने दौड़े लोग, पुलिस ने बताई सच्चाई तो उड़ गए होश

People Loot Aviation Fuel: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बुधवार शाम को फ्यूल लूटने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को लाठीचार्ज कर हाईवे से हटाया।
01:37 PM Aug 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पेट्रोल समझ बाल्टी ड्रम लेकर लूटने दौड़े लोग  पुलिस ने बताई सच्चाई तो उड़ गए होश
People Loot Aviation Fuel in Jaipur

Jaipur News: राजधानी जयपुर में बुधवार को एक अजीब वाक्या हो गया। यहां एक फ्यूल टैंकर को किसी बड़े वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में टैंकर के पीछे एक बड़ा छेद हो गया। इसके बाद आसपास के लोग बाल्टी और ड्रम लेकर फ्यूल लूटने के लिए दौड़ पड़े। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया। इसके बाद लोग इधर-उधर भाग गए।

जानकारी के अनुसार मामला राजधानी के कोटपूतली इलाके का है। यहां दिल्ली नेशनल हाइवे पर एलबीएस काॅलेज के सामने बुधवार देर शाम एविएशन फ्यूल से भरे टैंकर को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। इसके बाद टैंकर के पिछले हिस्से से तेल बहना शुरू हो गया। इसके बाद तो तेल लूटने वालों की लाइन ही लग गई। बाद में जब पुलिस पहुंची और लोगों को समझाया कि यह पेट्रोल नहीं बल्कि हवाई जहाज में काम आने वाला ईंधन है तो लोगों ने करीब 1 हजार लीटर फ्यूल लौटा दिया।

ये भी पढ़ेंः Video: न्यूड फोटो, 100 से ज्यादा लड़कियां… दिल दहला देगी अजमेर सेक्स स्कैंडल की दास्तां

आग पकड़ सकता था फ्यूल

टैंकर के ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि यह विमान में भरने वाला ईंधन है और तुरंत आग पकड़ सकता है। इसके बाद पुलिस ने कैमिकल का छिड़काव कराया। ड्राइवर के अनुसार टैंकर में 25 हजार लीटर फ्यूल था। इसमें से 4 हजार लीटर फ्यूल या तो बह गया या फिर लोगों ने लूट लिया। इसके बाद पुलिस ने लोगों को समझाया कि ये पेट्रोल नहीं हवाई जहाज में भरा जाने वाला ईंधन है तो लोगों ने करीब 1 हजार लीटर फ्यूल लौटा दिया। ड्राइवर के अनुसार इस फ्यूल की कीमत करीब 20 लाख रुपये है। बता दें कि टैंकर हरियाणा के बल्लभगढ़ से जोधपुर के फलौदी जा रहा था।

ये भी पढ़ेंः वे 6 दरिंदे कौन? जिन्हें 100 लड़कियों के रेप का पाया गया दोषी, 32 साल बाद हुई सजा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो