खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लड़की ने राखी बांधी, बदले में गिफ्ट मिला, फिर भाइयों ने लड़के पर बरसा दिए चाकू

06:33 PM Sep 17, 2023 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Girl’s Brothers Murdered a Boy For Doubt, कोटा: कोटा संभाग के बारां जिले से हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दसवी के छात्र को सिर्फ इसलिए जान से मार दिया गया, क्योंकि उस पर लड़की के भाइयों को शक था। दरअसल, जिस क्लास में लड़का पढ़ता था, उसी क्लास में एक लड़की भी पढ़ती थी। रक्षाबंधन के दिन लड़की ने लड़के को क्लास में राखी बांधी थी। जिसके बदले में लड़के ने उसे एक गिफ्ट दिया। लड़की के पास गिफ्ट देखकर उसके भाइयों को लड़के पर शक हो गया था और शक में आकर उन लोगों ने लड़के पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

छात्र पर चाकूओं से हमला

ये मामला कोटा संभाग के बारां जिले के अंता थाना इलाके का है। लड़की के भाइयों ने जब स्कूली छात्र पर चाकुओं से हमला किया तो वो उससे बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद लड़के को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां तीन दिन तक उसकी इलाज चला। अस्पताल में इलाज के दौरान ही शनिवार रात को उसकी मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें: एक बच्ची, जिसकी 26 उंगलियां, हाथों में 7-7 और पैरों में 6-6; डॉक्टरों ने बताया दुलर्भ बीमारी का नाम

वारदात को अंजाम

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि ये घटना 14 सिंतबर की रात को घटी थी। मृतक छात्र अंता का रहने वाला हरीश था, जिसकी उम्र सिर्फ 16 साल थी। मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि हरीश ने रक्षाबंधन पर अपनी क्लास की एक लड़की से राखी बंधवाई थी जिसके बदले उसने लड़की को गिफ्ट दिया था। लड़की के पास गिफ्ट को देख उसके भाइयों ने गलत समझ लिया। इसके बाद से वो हरीश के साथ दुश्मनी रखने लगे। 14 सितंबर की रात को हरीश खाना खाकर अपने दोस्त के साथ घर के बाहर घूम रहा था। तभी अचानक से लड़की के भाई फरहान और साहिल अपने कुछ साथियों को लेकर आए और हरीश पर चाकुओं से हमला कर दिया। हरीश को मारने के बाद से वो लोग मौके से फरार हो गए।

Advertisement

जांच में जुटी पुलिस 

इस हमले में हरीश गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही घरवाले मौके पर पहुंचे और हरिश को अंता के अस्पताल ले गए। जहां से उसे कोटा रेफर कर दिया गया। यहां उसका 3 दिन तक इलाज चला, जिसके बाद शनिवार रात को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रविवार को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिवालों को सौंप दिया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज, मामले की जांच कर रही है।

(https://kumorisushi.com/)

Advertisement
Tags :
Crime News in Hindi Rajasthan News in HindiGirl's Brothers Murdered a Boy For DoubtkotaMurderRajasthanRajasthan PoliceRakshabandhantied Rakhi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement