whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'नाक रगड़ते हुए आओगे...' कांग्रेस MLA हरीश चौधरी को लेकर ये क्या बोल गईं गोगामेड़ी की पत्नी

Leela Shekhawat On Harish Choudhary Statement: कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी के बयान को लेकर दिवंगत सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी लीला शेखावत ने जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिन गढ़, किलों और ठाकुरों की बात आप कर रहे हैं जो वे हमेशा से ही विदेशी आक्रमणों के खिलाफ खड़े रहे।
10:23 PM Jul 20, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 नाक रगड़ते हुए आओगे     कांग्रेस mla हरीश चौधरी को लेकर ये क्या बोल गईं गोगामेड़ी की पत्नी
कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी और लीला शेखावत

Congress MLA Harish Choudhary: कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी ने विधानसभा के बजट सत्र में ठाकुर का कुआं नामक कविता सुनाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह बजट ठाकुरों और महलों और किलों में रहने वाले लोगों के लिए है। इस बजट में आदिवासियों, दलितों और ओबीसी वर्ग के लिए कुछ भी खास नहीं है। जैसे ही उनका यह भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हुआ राजपूत समाज के लोग और संगठन उनसे माफी की मांग कर रहे हैं।

इस बीच श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने कांग्रेस विधायक को चेतावनी दी है। लीला शेखावत ने कहा कि सुधर जाओ वरना नाक रगड़ते हुए आओगे। उन्होंने कहा बजट सिर्फ राजपूतों का नहीं बल्कि 36 कौम के लोगों के काम आने वाला है। आप किसी एक जाति को टारगेट कर भाईचारा खत्म मत कीजिए। बजट में ऐसा क्या है जो महलों और ठाकुरों के लिए है?

हमारी कौम सबको साथ लेकर चलती है

जिन गढ़, किलों और ठाकुरों की बात आप कर रहे हैं जो वे हमेशा से ही विदेशी आक्रमणों के खिलाफ खड़े रहे। जनता को इन्हीं किलों और महलों में शरण दी। लीला शेखावत यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि बहन-बेटी की अस्मिता, गौ रक्षा और मंदिरों की सुरक्षा के लिए हम लोग लड़े और आज भी लड़ते हैं। हमने किसी को भी पराया नहीं समझा। हमारी कौम सबको साथ लेकर चलना जानती है।

ये भी पढ़ेंः हरीश चौधरी की ‘ठाकुर का कुआं’ कविता बनी मुसीबत, उपचुनाव में राजपूत दे सकते हैं कांग्रेस को करंट

नाक रगड़नी पड़ जाएगी

दिवंगत गोगामेड़ी की पत्नी ने कहा कि दीया कुमार ने बजट पेश करते हुए मंदिरों और पर्यटन स्थलों को बजट में जगह दी तो आप क्या चाहते हैं कि वे चीजें खराब और जर्जर हो जाएं? 60-70 साल की उम्र में भी आपको अक्ल नहीं आई क्या? कल को भी आप नाक रगड़ते हुए हमारे पास ही आओगे, यह भी मैं आपको समझा देती हूं। हमारे ऊपर सामंतवाद का ठपा भी आपके जैसे लोग ही लगाते हैं समय रहते सुधर जाओ। उन्होंने आगे कहा कि आप विधायक हो सीएम नहीं, नाक रगड़नी पड़ जाएगी।

ये भी पढ़ेंः  मसाज के साथ सर्विस भी मांग रहा था कस्टमर, लड़कियों ने कर दी छितर परेड; हैरान कर देगी वजह

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो