whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

7 हत्याओं से दहला राजस्थान, खौफनाक मंजर दिखा! सड़क से चिपकी मिली लाशें

Rajasthan Murders Inside Story: राजस्थान में होली पर 3 वारदातें अंजाम दी गई, जिसमें 7 लोगों की हत्या हुई है। एक हादसे के बाद तो बेहद खौफनाक मंजर देखने को मिला। लाशें सड़क से चिपक गई थीं। पुलिस ने दोनों वारदातें में केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
01:11 PM Mar 24, 2024 IST | Khushbu Goyal
7 हत्याओं से दहला राजस्थान  खौफनाक मंजर दिखा  सड़क से चिपकी मिली लाशें
Rajasthan Udaypur Murders Truck Crushed People

Rajasthan 7 Murders Inside Story: राजस्थान में होली पर रंगों की नहीं खून की होली खेली गई। आज राजस्थान वासियों का दिल दहल गया, जब उन्होंने 7 हत्याओं की खबर सुनी। 2 हत्याएं उदयपुर में की गईं, वहीं झालावाड़ में एक ट्रक ने 5 लोगों को कुचल दिया। हादसास्थल पर मंजर काफी खौफनाक था।

पुलिस स्टेशन के पास हुए हादसे में मारे गए लोगों की लाशें सड़क से ऐसे चिपकी थीं कि हालत देखकर पुलिस वालों का भी कलेजा मुंह को आ गया। एक पुलिस वाले को तो उल्टियां लग गईं। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: बेजुबान के साथ हैवानियत, पत्थर उठा-उठा कर मारे; ‘जल्लाद’ युवक की हरकत का वीडियो देख पुलिस भी भड़की

रंजिशन चाकू घोंपे, एक पीट-पीट कर मार दिया

राजस्थान के उदयपुर में शनिवार देररात 2 वारदातें हुईं। दोनों वारदातें रिषभदेव पुलिस थाने के तहत आने वाले इलाके में अंजाम दी गईं। होली प्रोग्राम में विवाद के चलते बदमाशों ने 3 लोगों को चाकू घोंप दिए। हमले में घायल हुए अनिल नामक युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया।

वहीं 2 घायलों की हालत काफी नाजुक है। इस वारदात के बाद भरदा इलाके में एक युवक को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया है। वारदात शराब के नशे में धुत युवकों ने अंजाम दी। मृतक का नाम सुरेश है। सुरेश भी शराब के नशे में बताया जा रहा है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए।

यह भी पढ़ें:इस शख्स की गवाही से अरविंद केजरीवाल हुए गिरफ्तार; जानें कौन है शरद रेड्डी और शराब घोटाले में क्या भूमिका?

विवाद का बदला लेने को 5 लोगों को ट्रक से कुचला

तीसरी वारदात झालावाड़ जिले में 2 पक्षों के विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। 2 गुटों में विवाद हुआ तो एक गुट के लोग थाने में शिकायत देने चले गए, लेकिन दूसरे पक्ष के लोगों ने बदला लेने के लिए उन्हें थाने के पास ही ट्रक से कुचल दिया। उन्हें तब तक कुचला गया, जब तक उन्होंने दम नहीं तोड़ दिया।

उन्हें तब तक ट्रक से कुचला गया, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। इसके बाद जिसने भी मंजर देखा, उसकी चीखें निकल गई। लाशें सड़क से चिपकी थीं। हत्याकांड भवानी मंडी रोड पर पगारिया थाना इलाके में अंजाम दिया गया। मृतक बिन्नायना और हनावदा गांव के बताए जा रहे हैं। वारदात के बाद मृतकों के गांवों में तनाव का माहौल है।

यह भी पढ़ें: टॉयलेट में 28 लाशें, गोलियां मारते आतंकी, दम तोड़ते लोग; Moscow Terror Attack का वीडियो आया सामने

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो