whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'कल से डस्‍टब‍िन नहीं तो दुकान बंद..कचरा फैलाने में ये आदमी नंबर-1', IAS टीना डाबी का वीड‍ियो वायरल

IAS Tina Dabi: टीना डाबी की हाल ही में बाड़मेर के जिला कलेक्टर के पद तैनाती हुई है। उन्होंने शहर में नवो बाड़मेर स्वच्छता अभियान शुरू किया है।
06:08 PM Sep 25, 2024 IST | Amit Kasana
 कल से डस्‍टब‍िन नहीं तो दुकान बंद  कचरा फैलाने में ये आदमी नंबर 1   ias टीना डाबी का वीड‍ियो वायरल

IAS Tina Dabi: आईएस अफसर टीना डाबी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी पर्सनल लाइफ हो या फिर काम वे हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब उनकी राजस्थान के बाडमेर से कुछ वीडियो वायरल हो रही हैं। बता दें हाल ही में बाड़मेर के जिला कलेक्टर के पद पर उनकी तैनाती हुई है।

Advertisement

हाथ में माइक लेकर करवाई सफाई

दरअसल, वीडियो में वह पूरे बाड़मेर में सफाई करवाती दिख रही हैं। हाथ में माइक लिए वह बाजार, सब्जी मंडी और गलियों में चलती दिखीं। वह ठेलीवालों और दुकानदारों से कूड़ा न करने और उनकी दुकान या ठेले के आगे पड़े कूड़े को साफ करने की हिदायत देते दिख रही हैं।

Advertisement

हर कारोबारी अपनी दुकान के आगे रखे डस्टबिन 

सोशल मीडिया पर उनकी कई वीडियो वायरल हैं। जिनमें वह यह कहती सुनी गई कि जिसने अपने ऑफिस, दुकान या रेहड़ी के आगे कूड़ा डाला और सफाई नहीं की तो उनका 500 रुपये जुर्माना किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हर कारोबारी अपनी दुकान के आगे डस्टबिन रखे। अगर कल से डस्‍टब‍िन नहीं मिला तो दुकान बंद कर दी जाएगी और दुकानदार पर नियमों के तहत जुर्माना लगाया जाएगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में बड़ी चूक, घेरा तोड़ मिलने पहुंचे स्टूडेंट ने की ये मांग

नवो बाड़मेर स्वच्छता अभियान की शुरुआत 

दरअसल, बुधवार को बाड़मेर की जिला कलेक्टर टीना डाबी ने शहर में नवो बाड़मेर स्वच्छता अभियान शुरू किया है। इस अभियान में अगले 24 घंटे शहर के सफाई कर्मचारी, अधिकारी और आम जनता मिलकर सफाई करेगी। यहां सड़कों, बाजारों, नालों की सफाई, पेड़ों की छंटाई की जाएगी। लोगों को सफाई के लिए जागरूक किया जा रहा है। अभियान के बाद कूड़ा फैलाने वालों पर कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें: धरने पर बैठने को क्यों मजबूर हुए पूर्व सीएम अशोक गहलोत, क्या है गांधी वाटिका? जिसके लिए छिड़ा संग्राम

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो