whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IAS टीना डाबी ने स्पा सेंटर पर मारा छापा, रोती हुई निकली लड़कियां, लोग बोले- बाड़मेर गंदा कर दिया

IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी ने बाड़मेर के एक स्पा सेंटर पर छापा मारा तो संचालक के होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि यहां गेट तोड़कर छापा मारा गया।
09:27 PM Oct 09, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ias टीना डाबी ने स्पा सेंटर पर मारा छापा  रोती हुई निकली लड़कियां  लोग बोले  बाड़मेर गंदा कर दिया
IAS Tina Dabi ने स्पा सेंटर पर मारा छापा।

IAS Tina Dabi: राजस्थान की चर्चित IAS टीना डाबी इन दिनों बाड़मेर कलेक्टर के तौर पर पदस्थ हैं। उन्होंने 'नवो बाड़मेर' अभियान की शुरुआत की है। जिसके तहत पिछले दिनों उनके कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह गंदगी फैलाने वाले लोगों को लताड़ लगाती नजर आ रही थीं। अब यूपीएससी टॉपर रहीं टीना डाबी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है...

Advertisement

रोती हुई बाहर निकलीं लड़कियां 

दरअसल, बुधवार को टीना डाबी ने बाड़मेर में अपनी टीम के साथ स्पा सेंटर पर छापा मारा। बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर पर अनैतिक काम होता था। जिसकी शिकायत टीना डाबी को मिली थी। जब छापा मारा गया तो यहां कुछ युवक और युवतियां मिले। जैसे ही स्पा सेंटर पर छापा मारा गया, लड़कियां रोती हुई बाहर निकलीं। वह पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाती नजर आईं।

Advertisement

तौलिया और चादर से छिपाया मुंह

जब लड़कियां बाहर निकलीं, तो लोगों ने कहा आपकी वजह से कई घर बर्बाद हो गए। आपने बाड़मेर  को गंदा कर दिया। कई लड़कियों ने अपना मुंह तौलिया और चादर से छिपा रखा था। इसके बाद पुलिस उन्हें जीप में बिठाकर थाने ले गई। वहीं कलेक्टर की इस छापेमारी को देख स्पा सेंटर संचालक भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस-प्रशासन के बंदोबस्त के आगे उसकी एक न चली।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IAS टीना डाबी के ताबड़तोड़ एक्शन, डॉक्टर्स में मचा हड़कंप, जानें क्या है पूरा मामला

तोड़ डाला गेट 

बताया जा रहा है कि पहले तो स्पा सेंटर संचालक ने उन्हें देख गेट नहीं खोला, टीना डाबी यहां करीब आधा घंटे तक खड़ी रहीं। उन्होंने इसके बाद स्पा संचालक को फटकार लगाते हुए कहा कि जब तक गेट नहीं खुल जाता, मैं यहीं खड़ी रहूंगी, भले ही दरवाजा ही क्यों न तोड़ना पड़े। इसके साथ टीना डाबी के साथ गई पुलिस टीम और यूआईटी अधिकारियों ने गेट तोड़ डाला। बताया जा रहा है कि सेंटर से 5 लड़कियों सहित 7 लोगों को हिरासत में लिया गया है। यहां देह व्यापार की आशंका है। पुलिस ने शांतिभंग का मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: 18 साल की महिला, पति की जलती चिता और राजनीतिक लपट; वो सती कांड, जिसमें देना पड़ा सीएम को इस्तीफा

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो