whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जयपुर में दोमंजिला इमारत गिरी, मलबे में कई लोगों के दबने की आशंका, बिजली सप्लाई रोकी गई

Jaipur News : जयपुर के जवाहर नगर इलाके में गुरुवार शाम अचानक एक दोमंजिला इमारत गिर गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई है।
09:14 PM Aug 29, 2024 IST | Gaurav Pandey
जयपुर में दोमंजिला इमारत गिरी  मलबे में कई लोगों के दबने की आशंका  बिजली सप्लाई रोकी गई
जयपुर में गिरी इमारत

Jaipur Building Collapse : राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक बड़े हादसे की खबर आई है। यहां के जवाहर नगर इलाके में स्थित मामा होटल के पास गुरुवार की देर शाम एक दोमंजिला इमारत गिर गई। इमारत के मलबे में कई वाहन दब गए हैं और कुछ लोगों के फंसे होने की जानकारी भी सामने आई है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घटना रात करीब 8.30 बजे की बताई जा रही है। घटना के बाद इलाके में बिजली सप्लाई रोक दी गई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार यह इमारत निर्माणाधीन थी। गुरुवार को ही इमारत की दीवार में दरार भी आ गई थी, जिसके बाद रात होते-होते इमारत ही धराशाई हो गई। हादसे के समय बिल्डिंग के अंदर कितने लोग थे यह पता करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि, अभी तक यही बताया जा रहा है कि घटना में किसी की जान नहीं गई है और न ही कोई गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और मलबा हटाने का काम चल रहा है।

अवैध रूप से चल रहा था निर्माण का काम

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इस इमारत का निर्माण 4 दुकानों के ऊपर कराया जा रहा था। जेसीबी की सहायता से मलबा हटाने की तैयारी हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पिछले 2 साल से अवैध निर्माण चल रहा था। लेकिन, नगर निगम के अधिकारियों ने इसे लेकर कुछ नहीं किया। एक और व्यक्ति ने बताया कि जिस जगह पर इमारत गिरी है वहां पर एक जूस की दुकान भी थी, जिस पर कुछ बच्चे भी थे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो