whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन हैं कांग्रेस उम्मीदवार सुनील शर्मा? दावेदारी पर बवाल, शशि थरूर ने कसा तंज

Jaipur Congress Candidate Sunil Sharma: जयपुर से कांग्रेस उम्मीदवार सुनील शर्मा की दावेदारी पर बखेड़ा शुरू हो गया है। सीनियर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी उन पर तंज कसा है। हालांकि सुनील शर्मा का कहना है कि 'द जयपुर डायलॉग्स' से उनका कोई लेना-देना नहीं है।
10:43 PM Mar 23, 2024 IST | Pushpendra Sharma
कौन हैं कांग्रेस उम्मीदवार सुनील शर्मा  दावेदारी पर बवाल  शशि थरूर ने कसा तंज
Jaipur Congress Candidate Sunil Sharma

Jaipur Congress Candidate Sunil Sharma: हाल ही में कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी की। जिसमें राजस्थान की 6 सीटों के साथ ही 57 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। इस लिस्ट के आने के बाद राजस्थान के एक प्रत्याशी को लेकर नया सियासी ड्रामा शुरू हो गया है। दरअसल, कांग्रेस ने जयपुर से सुनील शर्मा को मैदान में उतारा है। जिस पर खुद कांग्रेस नेता तंज कस रहे हैं। आइए जानते हैं सुनील शर्मा कौन हैं और विवाद क्या है?

जयपुर से कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा कौन हैं?

जयपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सुनील शर्मा जगतपुरा स्थित एक निजी यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर हैं। इसी के साथ उन पर 'द जयपुर डायलॉग्स' सोशल मीडिया पेज और चैनल के डायरेक्टर होने के भी आरोप लग रहे हैं। द जयपुर डायलॉग्स को कथित तौर पर राइट विंग फोरम माना जाता है। जिसमें राहुल गांधी समेत कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कई बातें कही गई हैं। रिटायर्ड आईएएस संजय दीक्षित भी इस पेज से जुड़े हैं, जो राहुल गांधी और कांग्रेस के कट्टर आलोचक माने जाते हैं।

इंटरव्यू वायरल 

सुनील शर्मा का एक इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक रिपोर्टर उनसे इस पेज के बारे में सवाल पूछता है तो वह इंटरव्यू छोड़कर चले जाते हैं। हालांकि अब सुनील शर्मा ने इसके बारे में स्पष्टीकरण जारी ​किया है। उनका कहना है कि वे जयपुर डायलॉग्स के किसी भी चैनल से नहीं जुड़े हैं। मुझे कुछ यूट्यूब चैनल्स के कार्यक्रमों में आमंत्रित किया जाता है। मैं कांग्रेस विचारधारा से जुड़ा हूं और समावेशी भारत निर्माण पर कार्यक्रम में हिस्सा लेता रहा हूं। कुछ लोग इस पेज से मुझे जोड़कर दुष्प्रचार कर रहे हैं।

शशि थरूर ने क्या कहा? 

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने सुनील शर्मा पर कटाक्ष किया। उन्होंने कांग्रेस नेताओं और खुद पर कटाक्ष करने वाले पोस्ट शेयर कर लिखा— 24 अकबर रोड पर उन्हें किसी प्रकार की 'पॉलीन अनुभूति' से गुजरना पड़ा होगा!" थरूर ने इसके साथ ही एक पोस्ट को हाइलाइट किया है। जिसमें द जयपुर डायलॉग्स की ओर से कहा गया है- "शशि थरूर सिर्फ राहुल गांधी हैं, उन्होंने जाते समय एक लाइब्रेरी से थिसॉरस चुरा लिया था।"

ये भी पढ़ें: राजस्थान में BJP का बड़ा दांव, लोकसभा चुनाव से पहले हटाए ‘रोड़े’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो