होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

करवा चौथ पर पत्नी ट्रेन से कटी, फिर पति ने उसकी साड़ी से लगाया फंदा; जयपुर में कपल ने इस वजह से दी जान

Jaipur Couple Suicide Case: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक शख्स ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। इससे कुछ देर पहले उसकी पत्नी ट्रेन से कट गई थी। करवा चौथ पर मामला सामने आने के बाद पुलिस भी हैरान रह गई। सुसाइड के पीछे क्या वजह रही, इसके बारे में जानते हैं?
04:53 PM Oct 21, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक पति-पत्नी ने करवा चौथ पर मौत को गले लगा लिया। पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। बाद में पति ने फंदा लगा लिया। चांद का दीदार करने के लिए पत्नी अपने पति का इंतजार कर रही थी। पति देरी से घर पहुंचा तो पत्नी गुस्से में आ गई। वह घर से बाहर निकल गई और पति के सामने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पत्नी के क्षत-विक्षत शव को देख पति खुद पर काबू नहीं रख सका। घर लौटा और अपने भाई को व्हाट्सऐप मैसेज भेजा। जिसके बाद पत्नी की साड़ी से फंदा लगाकर जान दे दी।

Advertisement

गुस्से में घर से बाहर निकली मोनिका

घटना शहर के हरमाड़ा थाना इलाके के गांव नांगल सिरस में हुई है। रविवार रात को 38 साल का घनश्याम बुनकर देरी से घर लौटा था। ड्यूटी से लेट आने पर 35 साल की पत्नी मोनिका नाराज हो गई। घर आते ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद मोनिका गुस्से में घर से बाहर निकल गई। पति पीछे-पीछे उसको मनाने के लिए दौड़ा। तभी ट्रैक पर ट्रेन आ गई और महिला एकदम उसके आगे कूद गई।

यह भी पढ़ें:होटल बुलाकर गर्लफ्रेंड से किया रेप; फिर सांस नली कटने तक रेतता रहा गला, कानपुर में दिल दहला देने वाली वारदात

मोनिका के शव के टुकड़े-टुकड़े हो गए। इसके बाद घनश्याम घर आ गया। घनश्याम ने अपने भाई को मैसेज किया कि भाई सॉरी! मेरी पत्नी ने ट्रेन से कटकर सुसाइड कर लिया है। गणपत जी और घनश्याम कंडेल से आप बात कर लेना। वे लोग आपकी हेल्प कर देंगे। जब तक बड़े भाई ने यह मैसेज देखा, छोटा भाई जान दे चुका था। राजस्थान पुलिस के अनुसार घनश्याम एक मार्केटिंग कंपनी में जॉब करता था।

Advertisement

शव परिजनों को सौंपे

हरमाड़ा थाना अधिकारी उदयभान यादव ने बताया कि घनश्याम और मोनिका की बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया गया है। शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। विवाद के बाद रविवार रात को मोनिका जयराम ब्रिज के पास रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कट गई। घटना लगभग साढ़े 12 बजे की है। वहीं, घनश्याम ने रात को दो बजे जान दी। सूचना के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना किया।

यह भी पढ़ें:करवा चौथ पर महिला सिपाही से कानपुर में रेप, उंगुली चबाई; चेहरा नोंचा… ऐसे पकड़ा गया दरिंदा

Open in App
Advertisement
Tags :
Rajasthan News
Advertisement
Advertisement