नाबालिग से रेप के बाद अंदर का इंसान जागा, पीड़िता को अस्पताल छोड़ भागा

Jaipur Crime News: राजस्थान के जयपुर में नाबालिग के साथ होटल में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि 25 साल का युवक 13 साल की छात्रा को बहला-फुसलाकर होटल ले गया फिर उसके साथ हैवानियत की।

featuredImage
Rape with Minor in Jaipur Hotel

Advertisement

Advertisement

Minor Raped in Jaipur: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक दो बच्चों के पिता ने 13 साल की नाबालिग को बहला-फुसलाकर होटल लेकर गया और वारदात को अंजाम दिया। आरोपी की इस हैवानियत से पीड़िता की तबियत खराब हो गई। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म के बाद पीड़िता की तबियत बिगड़ गई तो आरोपी उसे लेकर हाॅस्पिटल पहुंचा और एक्सीडेंट में घायल होने की बात कहकर भर्ती करा दिया। इसके बाद पीड़िता ने डाॅक्टरों को आपबीती सुनाई तो घटना के बारे में पुलिस को पता चला। अस्पताल प्रशासन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी फिर पुलिस ने पाॅक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी संजय खान को अरेस्ट कर लिया।

ये भी पढ़ेंः विदेश कमाने गया पति तो पड़ोसी को दिया पत्नी सुख, 2 साल तक यही हाल

हाॅस्पिटल में भर्ती है नाबालिग

इसके साथ ही पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी करवाया है। रिपोर्ट में नाबालिग से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। बच्ची का देर रात तक निजी हाॅस्पिटल में इलाज चल रहा था डाॅक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सांगानेर थाना क्षेत्र में 13 साल की बच्ची से दुष्कर्म हुआ। होटल में बच्ची के साथ दरिंदगी हुई। उससे रिकाॅर्ड ले लिया गया है। इसके साथ ही होटल में लगे सीसीटीवी भी जब्त कर लिए गए हैं।

ये भी पढ़ेंः ‘स्कूल का नाम खराब न हो… मामले को दबाया…’, नोएडा में बच्ची का यौन शोषण, प्रिंसिपल-टीचर समेत 4 गिरफ्तार

पुलिस ने आगे बताया कि होटल के खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा। नियमों के अनुसार नाबालिग को होटल में रुम नहीं दिया जा सकता। अगर होटल में नाबालिग की एंट्री हो रही थी तो उसका आईडी क्यों नहीं लिया गया?

Open in App
Tags :