whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एकतरफा प्यार या तकरार...युवती ने क्यों फेंका साइकिलिंग कर रहे फौजी पर तेजाब?

Jhunjhunu Acid Attack Case: राजस्थान के झुंझुनूं में प्यार में पागल युवती ने बड़ा कांड कर दिया। फौजी की हालत गंभीर बताई जा रही है। फौजी हरियाणा के हिसार में तैनात थे। जो छुट्टी लेकर घर आए थे। मामले के पीछे चौंकाने वाली वजह सामने आई है। आखिर मामला क्या है? इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।
09:20 PM Aug 17, 2024 IST | Parmod chaudhary
एकतरफा प्यार या तकरार   युवती ने क्यों फेंका साइकिलिंग कर रहे फौजी पर तेजाब

Rajasthan Crime News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में एक युवती ने एकतरफा प्यार में सेना के जवान पर एसिड फेंक दिया। जिसके कारण फौजी बुरी तरह झुलस गया है। उन्हें तुरंत झुलसी हालत में पहले झुंझुनूं ले जाया गया। वहां से जयपुर रेफर कर दिया गया। वारदात सूरजगढ़ थाना इलाके के भापरा गांव की बताई जा रही है। अभी मामले की शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है। परिवार चुप है। वहीं, पुलिस का कहना है कि मौके का मुआयना किया गया है। अभी परिवार की तरफ से शिकायत का इंतजार है। कुछ लोग मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रहे हैं। कुछ लोग मामले को एकतरफा प्यार का बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें:बस इतनी सी बात…पति ने गाउन पहनने से रोका, नाराज दुल्हन की एक कॉल ने ससुराल में करवा दिया बड़ा कांड

हमले में अरुण पुत्र गौरीशंकर बुरी तरह झुलस गए हैं। वे गांव में कुम्हारों का बास मोहल्ले में रहते हैं। सुबह साइकिलिंग करते हुए अरुण सूरजगढ़ से काजड़ा की ओर जा रहे थे। इस दौरान गांव की ही एक लड़की ने उनके ऊपर एसिड फेंक दिया। जिससे उनका चेहरा, दोनों हाथ, पैर और एक आंख बुरी तरह झुलस गए। हमले के बाद युवती फरार हो गई। अरुण की चीखें सुनकर पास दौड़ लगा रहे युवा भागकर आए। जिसके बाद उनके घर फोन कर मामले की जानकारी दी गई। हमले के स्पष्ट कारणों का पता नहीं लग सका है। पुलिस ने भी जानकारी से इन्कार किया है।

रविवार को जॉइन करनी थी ड्यूटी

सबसे पहले परिजन अरुण को लेकर चिड़ावा के उप अस्पताल पहुंचे। वहां से अरुण को झुंझुनूं के सरकारी अस्पताल रेफर किया गया। यहां प्राथमिक उपचार दिए जाने के बाद उन्हें आर्मी हॉस्पिटल जयपुर रेफर किया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, अरुण हरियाणा के हिसार जिले के मिलिट्री स्टेशन में पोस्टेड बताए जा रहे हैं। जहां से 5 अगस्त को छुट्टी पर घर आए थे। ताऊ राजेंद्र के अनुसार अरुण 3 साल पहले सेना में भर्ती हुए थे। रविवार को उन्हें वापस ड्यूटी जॉइन करनी थी। अरुण के पिता का नाम वीरेंद्र हैं। जो सेना से सूबेदार रिटायर्ड हैं। अरुण की बहन NIT की स्टूडेंट हैं। वहीं, मां गृहिणी हैं।

यह भी पढ़ें:जिसकी आबरू पर हाथ डाला, उसने प्राइवेट पार्ट काट डाला, ठाणे की महिला ने दिखाई बहादुरी

यह भी पढ़ें:पहले जमीन पर पटका, फिर ब्लेड से काटा पति का प्राइवेट पार्ट; पत्नी ने सहेलियों संग इस घटना को दिया अंजाम

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो