whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बस इतनी सी बात...पति ने गाउन पहनने से रोका, नाराज दुल्हन की एक कॉल ने ससुराल में करवा दिया बड़ा कांड

Jodhpur Latest News: राजस्थान के जोधपुर जिले में छोटी सी बात पर ससुराल में बवाल हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने दो केस दर्ज किए हैं। पति की छोटी सी बात पत्नी को नागवार गुजरी। जिसके बाद मामला पुलिस स्टेशन की दहलीज पर पहुंच गया। विस्तार से इसके बारे में जानते हैं।
05:48 PM Aug 17, 2024 IST | Parmod chaudhary
बस इतनी सी बात   पति ने गाउन पहनने से रोका  नाराज दुल्हन की एक कॉल ने ससुराल में करवा दिया बड़ा कांड

Rajasthan Latest News: राजस्थान के जोधपुर जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पत्नी गाउन पहनना चाहती थी। लेकिन पति शर्म का हवाला देकर मना कर रहा था। जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्साई पत्नी ने अपने घर फोन कर जानकारी दे दी। जिसके बाद मायके वाले उसके ससुराल पहुंच गए। मायके वालों ने पति और उसके परिजनों की डंडों से जमकर पिटाई की। यहां खड़ी गाड़ियों और कीमती सामान को तोड़ डाला। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:आधी रात को घर में घुसे दरिंदे; बुजुर्ग महिला से गैंगरेप, लूट के बाद पिटाई…इस राज्य में कोलकाता जैसा कांड

फिलहाल मामले की जांच चल रही है। वारदात राईका बाग वाले इलाके की है। पिंटू ने अपनी पत्नी शीतल को गाउन पहनने से रोका था। पिंटू ने कहा कि आसपास उनके परिवार के काफी लोग रहते हैं। इसलिए वह शीतल को शर्म का हवाला देकर गाउन पहनने से रोक रहा था। जिसके बाद शीतल से कहासुनी हो गई। शीतल ने अपने मायके वालों को फोन कर दिया।

इसके बाद शीतल ने पीहर जाने की जिद्द की। पिंटू ने भी गुस्से में आकर उसे पीहर छोड़ने की बात कही। जिसके बाद पीहर छोड़ा और खुद अपने पिता के घर खाना खाने आ गया। इसके बाद शीतल अपने परिजनों के साथ यहां पहुंची और पति समेत दूसरे लोगों पर हमला कर दिया। शीतल के परिवार वालों ने पिंटू, उसके माता-पिता और अन्य लोगों को लाठियों और डंडों से पीटा। घर में कीमती सामान तोड़ डाला और खड़ी गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। सीसीटीवी कैमरे तक नहीं छोड़े। इस घटना का वीडियो भी किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सीसीटीवी कैमरे और कारों को पहुंचाया नुकसान

राजस्थान की बनाड़ पुलिस के जांच अधिकारी रामूराम ने बताया कि सुरेश नाम के शख्स ने केस दर्ज करवाया है। जिसमें आरोप लगाया कि बेटा उनके घर खाना खाने आया था। दर्जन भर लोगों ने घर पर हमला कर दिया। उन लोगों को जमकर पीटा। घर का सामान तोड़ दिया। सीसीटीवी कैमरे और कारों को भी नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने मामले में दोनों पक्ष के लोगों पर क्रॉस केस दर्ज किया है। गाउन पहनने को लेकर विवाद शुरू हुआ था।

यह भी पढ़ें:जिसकी आबरू पर हाथ डाला, उसने प्राइवेट पार्ट काट डाला, ठाणे की महिला ने दिखाई बहादुरी

यह भी पढ़ें:पहले जमीन पर पटका, फिर ब्लेड से काटा पति का प्राइवेट पार्ट; पत्नी ने सहेलियों संग इस घटना को दिया अंजाम

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो