खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत पर फायरिंग, गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद मिली थी धमकी

Rajasthan News : राजस्थान के जयपुर में शुक्रवार को राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत पर फायरिंग हो गई, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने गोली चलाने वाले चारों आरोपियों को दबोच लिया। दो गुटों के बीच विवाद से यह मामला जुड़ा हुआ है।
10:20 PM Jul 12, 2024 IST | Deepak Pandey
राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत पर जानलेवा हमला।
Advertisement

Rajasthan News : राजस्थान में राष्ट्रीय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत पर जानलेवा हमला किया गया। कुछ लोगों ने शुक्रवार को अचानक से फायरिंग कर दी, लेकिन शेखावत बाल-बाल बच गए। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। शिव सिंह शेखावत ने श्री राजपूत सेना के महिपाल सिंह मकराना पर गोली चलाने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद शेखावत को जान से मारने की धमकी मिली थी।

Advertisement

शेखावत का दफ्तर के दफ्तर पर हुई नोकझोंक

पहले से राष्ट्रीय करणी सेवा और श्री राजपूत सेना के बीच विवाद चल रहा है। जयपुर के चित्रकूट इलाके में शिव सिंह शेखावत का दफ्तर है, जहां शेखावत एवं महिपाल सिंह मकराना आमने-सामने आ गए और दोनों में किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई। दोनों के बीच विवाद के बाद गोलियां चलीं।

यह भी पढे़ं : SpiceJet की महिला कर्मी ने CISF के अधिकारी को मारा थप्पड़, एयरलाइन ने लगाया बड़ा आरोप, देखें Video

Advertisement

पुलिस ने 4 आरोपियों को दबोचा

इस घटना के बाद शिव सिंह शेखावत और महिपाल सिंह मकराना एक-दूसरे पर गोली चलाने का आरोप लगा रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को दबोच लिया है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है, लेकिन अभी तक किसी अधिकारी ने कोई बयान नहीं दिया है।

यह भी पढे़ं : लेडी टीचर के सिर पर इस कदर हावी हुई शराब, कॉलर से पकड़ प्रिंसिपल को किया स्कूल से बाहर

राजपूत नेताओं में हुआ था विवाद

शिव सिंह शेखावत और महिपाल सिंह मकराना दोनों राजपूत नेता हैं। पुलिस ने शेखावत के दफ्तर में लगे सीसीटीवी को अपने कब्जे में ले लिया। विवाद के दौरान गोली किसने चलाई? इसकी भी जांच पड़ताल चल रही है। हालांकि, ये भी चर्चा है कि शिव सिंह शेखावत के गनमैन ने हमला किया था, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है।

Advertisement
Tags :
Rajasthan News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement