whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कोटा का अजीब चोर... हेलमेट पहनकर पीजी हॉस्टल में घुसा, रेजिडेंट डॉक्टर के अंडर गारमेंट लेकर हो गया फरार

Rajasthan News: राजस्थान में चोरी का अजीब मामला सामने आया है। कोटा शहर के एमबीएस हॉस्पिटल की सीसीटीवी फुटेज में आरोपी दिखा है। हेलमेट पहनकर आए अजीब चोर का वीडियो भी सामने आया है। विस्तार से चोरी के इस मामले के बारे में जानते हैं।
05:50 PM Oct 24, 2024 IST | Parmod chaudhary
कोटा का अजीब चोर    हेलमेट पहनकर पीजी हॉस्टल में घुसा  रेजिडेंट डॉक्टर के अंडर गारमेंट लेकर हो गया फरार

kota News: राजस्थान के कोटा में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां के एमबीएस अस्पताल के रेजिडेंट्स डॉक्टर्स के हॉस्टल में चोरी हुई है। एक शख्स पीजी वन हॉस्टल में घुसकर महिला डॉक्टर के अंडर गारमेंट चुराकर ले गया। चोरी का मामला हॉस्टल की गैलरी में लगे कैमरे में कैद हो गया है। हॉस्टल वार्डन डॉ. आरजी मीणा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि बुधवार दोपहर लगभग ढाई बजे अज्ञात चोर हॉस्टल में घुसा था। इस समय अधिकतर डॉक्टरों की ओपीडी में ड्यूटी रहती है। फुटेज में दिख रहा है कि आरोपी हेलमेट पहनकर अंदर घुसा। उसकी पहचान नहीं हो रही है।

Advertisement

अब वन वे की गई एंट्री

इसके बाद वायर पर सूख रहे डॉक्टर के अंडर गारमेंट चोरी करता है। बाद में आराम से वहां से फरार हो जाता है। आरोपी अंडर गारमेंट को अपनी जेब में रखकर ले जाता है। वहीं, हॉस्टल की सुरक्षा के लिए गार्ड की तैनाती की गई है। बताया जा रहा है कि जिस समय चोर अंदर घुसा, गार्ड दूसरे गेट पर तैनात था। हॉस्टल प्रबंधन ने मामले की शिकायत राजस्थान पुलिस को दी है। वहीं, अब एक गेट को बंद कर दिया गया है। सिर्फ वन वे एंट्री रखी गई है।

यह भी पढ़ें- 6 साल तक बिस्तर पर रहा पति, पत्नी करती रही सेवा; ठीक होते ही दे गया धोखा

Advertisement

बदमाश कैसे हेलमेट पहनकर अंदर घुसा? इसको लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। आरोपी आराम से मेस वाली गैलरी में घूमता भी दिख रहा है। यही नहीं, एक व्यक्ति अंदर स्कूटी लेकर आता दिख रहा है। वह स्कूटी खड़ी करता है। उसे देख चोर गैलरी के एक हिस्से में छिपता दिख रहा है। वहीं, जैसे ही स्कूटी सवार वहां से जाता है, आरोपी अंडर गारमेंट अपनी जेब में रखता है और वहां से फरार हो जाता है। चोर करीब ढाई मिनट तक हॉस्टल में रहा।

Advertisement

10 गार्ड्स की जरूरत

इस इलाके में डॉक्टरों के लिए 2, नर्सिंग स्टूडेंट्स के लिए 2, RCHO दफ्तर और वेक्सीनेशन सेंटर भी है। जिसके हिसाब से यहां हर समय 10 सुरक्षा कर्मियों की जरूरत है। लेकिन तैनाती सिर्फ 2 की है। वहीं, इस इलाके में कैमरे भी कुछ जगह नहीं लगे हैं। कई दफा यहां नशेड़ी हंगामा कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- बिना छुट्टी लिए 27 साल तक सफाई करता रहा शख्स, बेटों ने कर दिया कमाल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो