whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

चलती स्कूल बस का स्टेयरिंग फेल, कोटा में रोड से 10 फीट नीचे गिरी; एक बच्चे की मौत... वीडियो वायरल

Kota Accident News: कोटा में एक स्कूल बस का एक्सीडेंट हुआ है। राजस्थान पुलिस ने मौके पर आकर स्थिति संभाली। बताया जा रहा है कि हादसे में 50 बच्चों को चोटें लगी हैं। दो बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के पीछे खास वजह सामने आई है।
03:05 PM Oct 21, 2024 IST | Parmod chaudhary
चलती स्कूल बस का स्टेयरिंग फेल  कोटा में रोड से 10 फीट नीचे गिरी  एक बच्चे की मौत    वीडियो वायरल

Kota School Bus Accident News: कोटा में एक स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई है। हादसे की सूचना मिलते ही राजस्थान पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि चलती बस का स्टेयरिंग फेल हो गया। जिसकी वजह से बस रोड से 10 फीट नीचे जा गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे में लगभग 50 बच्चों को चोटें लगी हैं। वहीं, 1 बच्चे की हालत गंभीर है। वहीं, एक बच्चे की हादसे में मौत हो गई है। हादसे के बाद बच्चों में चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने शीशे तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला। साथ में पुलिस को सूचना दी गई। नांता पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:करवा चौथ पर महिला सिपाही से कानपुर में रेप, उंगुली चबाई; चेहरा नोंचा… ऐसे पकड़ा गया दरिंदा

कोटा उत्तर के वार्ड-29 के पूर्व पार्षद लटूर लाल के अनुसार अचानक बस पलटने के बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी। बच्चों को कांच तोड़कर बाहर निकाला गया। बस स्कूल से छुट्टी के बाद बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी। अचानक स्टेयरिंग फेल होने से हादसा हो गया। कुछ बच्चों का इलाज एमबीएस अस्पताल में चल रहा है। अभेड़ा बायोलॉजिकल पार्क के पास ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया। अचानक मोड़ के पास बस पलट गई।

Advertisement

Advertisement

पहले भी हो चुके ऐसे हादसे

दो दिन पहले हरियाणा के पंचकूला जिले में भी ऐसा ही हादसा हुआ था। पंचकूला से मोरनी जा रही बस हादसे का शिकार हो गई थी। स्कूल में 45 बच्चों के अलावा टीचर भी मौजूद थे। घायल बच्चों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। कुछ बच्चों की हालत गंभीर होने की वजह से उनको रेफर किया गया था। अप्रैल महीने में महेंद्रगढ़ में एक हादसे में 6 बच्चों की मौत हो गई थी। शराबी चालक की वजह से बस पलटी थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट किया था। वहीं, जांच में पता लगा था कि स्कूल बस का फिटनेस सर्टिफिकेट खत्म हो चुका था।

यह भी पढ़ें:होटल बुलाकर गर्लफ्रेंड से किया रेप; फिर सांस नली कटने तक रेतता रहा गला, कानपुर में दिल दहला देने वाली वारदात

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो