चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rajasthan Lok Sabha Election: शांति धारीवाल ने प्रहलाद गुंजल पर पहले कसा तंज, फिर दिखाया अपनापन

Shanti dhariwal Taunted Prahlad Kunj :कोटा में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में प्रहलाद गुंजल और पूर्व मंत्री शांति धारीवाल एक साथ नजर आए। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच सियासी मतभेद देखने को मिला। शांति धारीवाल ने प्रहलाद गुंजल पर पहले तंज कसा फिर अपनापन दिखाते हुए समर्थन की बात कही।
04:42 PM Mar 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Shanti dhariwal Taunted Prahlad Gunjal: कोटा -बूंदी लोकसभा सीट से कांग्रेस ने प्रहलाद गुंजल को टिकट दिया है । कोटा में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई। बैठक में हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए प्रहलाद गुंजल और पूर्व मंत्री शांति धारीवाल एक साथ नजर आए। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच सियासी मतभेद देखने को मिला।

Advertisement

शांति धारीवाल ने प्रहलाद गुंजल पर कसा तंज

मंच को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने प्रहलाद गुंजल पर तंज कसा। धारीवाल ने कहा कि आपका आज तक का चरित्र सांप्रदायिकता का रहा है ।अपने आप को बदलना पड़ेगा बीजेपी छोड़ कर अच्छा किया। बीजेपी में रहकर जो आरोप मुझ पर लगाए थे वो सभी आरोप गलत थे तो मेरा आपको समर्थन है। शांति धारीवाल ने कांग्रेस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि  कांग्रेस के प्रत्याशी को जिताने के लिए हर संभव प्रयास करना पड़ेगा । जहां तक पार्टी की जीत का सवाल है तो कोई कंप्रोमाइज नहीं होगा। कांग्रेस का वोट कांग्रेस को ही जाना चाहिए। इस दौरान प्रहलाद गुंजल ने कहा कि सीनियर नेता को मंच पर इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए । बीजेपी में रहते हुए जो विरोधाभास थे अब खत्म हो गए। बतादें कि प्रहलाद गुंजल ने बीजेपी में रहते हुए शांति धारीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे । प्रहलाद गुंजल ने हाल ही में बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा है।

जान चली जाएगी विश्वास नहीं टूटने दूंगा

कोटा -बूंदी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के केन्द्रीय नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व ने आपकी भावना का सम्मान करके जो मुझ पर विश्वास जताया है, जान चली जाएगी विश्वास नहीं टूटने दूंगा । बतादें कोटा में बीजेपी ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को चुनाव मैदान में उतारा है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Rajasthan Lok Sabha Election
Advertisement
Advertisement