whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शर्मनाक! 14 साल की बहन से भाई ने किया रेप, मां-बाप की मौत का उठाया फायदा, सच ऐसे आया सामने

Brother Raped Sister in Pali: राजस्थान के पाली से भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा भाई 14 साल की बहन का कई महीनों से रेप कर रहा था। इस दौरान जब बच्ची के पेट में दर्द हुआ तो सच्चाई सामने आई।
12:52 PM Jul 25, 2024 IST | Rakesh Choudhary
शर्मनाक  14 साल की बहन से भाई ने किया रेप  मां बाप की मौत का उठाया फायदा  सच ऐसे आया सामने
पाली में शादीशुदा भाई ने किया नाबालिग बहन से रेप

Rajasthan Crime News: राजस्थान के पाली से भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के भाई ने अपनी 14 साल की चचेरी बहन के साथ रेप किया। जानकारी के अनुसार आरोपी कई महीनों तक दरिंदगी करता रहा। उसने नाबालिग को प्रेग्नेंट कर दिया। जब इस बात का खुलासा हुआ तो आरोपी घर से फरार हो गया। फिलहाल मारवाड़ जंक्शन थाना पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

मामले की जानकारी देते हुए मारवाड़ जंक्शन थाना पुलिस ने बताया कि बच्ची के ननिहाल पक्ष की ओर मामला दर्ज करवाया गया। बच्ची अपने चचेरे भाई के साथ गांव में रह रही थी। दोनों साथ में मजदूरी करने जाते थे। आरोपी की 6 साल की बच्ची भी है। जानकारी के अनुसार उसकी दो शादियां हुई लेकिन दोनों पत्नियां उसे छोड़कर चली गई। पत्नी के जाने के बाद आरोपी काफी समय से नाबालिग बहन का यौन शोषण कर रहा था। जब पीड़िता ने यह बात परिवार को बताने की कोशिश की तो उसने घर से निकालने की धमकी दी।

ये भी पढ़ेंः इस परिवार का दुश्मन बना सांप, पहले 5 और अब 3 साल के बेटे को बनाया शिकार

पेट में हुआ दर्द तो सामने आई सच्चाई

मारवाड़ जंक्शन थाने की महिला थानाधिकारी सरोज देवी ने बताया कि बच्ची के माता-पिता की मौत हो चुकी है। उसके ननिहाल वाले उसे कभी-कभी संभालने के लिए आते थे। पिछले सप्ताह जब वे आए तो बच्ची ने कहा कि उसके पेट में दर्द हो रहा है और भाई दवा नहीं दिला रहे हैं। इसके बाद वे लोग उसे लेकर हाॅस्पिटल पहुंचे। तो जांच में सामने आया कि बच्ची 7 महीने की गर्भवती है। इसके बाद ननिहाल पक्ष से घटना की जानकारी पुलिस को दी और मामला दर्ज करवाया गया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः लड्डू खिलाए, पुलिस वैन को घेरा, पूरी फिल्मी थी Gangster Anandpal के फरार होने की कहानी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो