whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मां ने 4 बच्चे डुबोकर मारे, खुद भी टंकी में कूद गई; राजस्थान के जयपुर में खौफनाक वारदात

Mass Murder Suicide Attempt: अपने 4 मासूम बच्चे डुबोकर मार दिए। हत्याएं करने के बाद महिला ने खुदकुशी करने का प्रयास किया। घटना राजस्थान के जयपुर की है। वारदात सामने आने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।
07:45 AM Jun 03, 2024 IST | Khushbu Goyal
मां ने 4 बच्चे डुबोकर मारे  खुद भी टंकी में कूद गई  राजस्थान के जयपुर में खौफनाक वारदात
लोगों ने पानी की टंकी चारों शव निकाले।

Rajasthan Mass Murder: राजस्थान में दिल दहला देने वाली वारदात अंजाम दी गई है। एक मां ने अपने जिगर के 4 टुकड़ों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और फिर अपनी भी जान देने की कोशिश की। वारदात जयपुर के बाड़मेर में अंजाम दी गई। महिला ने चारों बच्चों को पानी की टंकी में डुबोकर मार दिया। खुद भी पानी की टंकी में कूद गई, लेकिन पड़ोसी ने कूदते देख लिया और शोर मचा दिया। शोर सुनकर लोग दौड़े आए। लोगों ने महिला को टंकी से निकाल लिया और अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन बचाए जाने तक बच्चे दम तोड़ चुके थे। डॉक्टरों ने भी चारों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:बिजली ठप, बुलेट ट्रेन के पहिए थमे; जापान में 5.9 की तीव्रता वाला भूकंप आया, सुनामी का खतरा मंडराया

एक-एक करके टंकी में फेंके बच्चे

मामला बाड़मेर के सदर इलाके के धने ताल्लुका के तला गांव का है। रविवार शाम 4 बजे की बात है, लेकिन वारदात का खुलासा देररात हुआ। 4 बच्चों की मौत होने से क्षुब्ध परिवार ने महिला की करतूत के बारे में देररात पुलिस को बताया। जानकारी मिलते ही DSP रमेश कुमार शर्मा दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। हत्यारोपी महिला का नाम हेमी देवी (35) पत्नी पुरखाराम है। मृतक बच्चों की पहचान संजू (9), मंजू (11), कृष्ण (7) और दिनेश (5) के रूप में हुई है। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वह बच्चों को खेत में लेकर आई थी, लेकिन उसने खेत के पास बनी पानी की टंकी में एक-एक करके चारों को फेंक दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:हंसते-खेलते गए थे, 13 बाराती लाश बनकर लौटे; MP के राजगढ़ में एक्सीडेंट? घायल ने सुनाई आंखोंदेखी

पारिवारिक विवाद में की गई हत्याएं

DSP रमेश ने बताया कि शुरुआती जांच में पारिवारिक विवाद के कारण हत्याएं करने का खुलासा हुआ है। जब महिला बच्चे लेकर खेत में गई, तब भी उसकी अपनी सास से कहासुनी हुई थी। उसका पति मेहनत मजदूरी करता है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। महिला के पति के बयान दर्ज करके के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पड़ोसियों और गांव के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। सास से बात करके लड़ाई होने की वजह भी पता लगाई जाएगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:जहाज के अंदर बम है, बचा सकते हो तो बचा लो; पैसेंजरों में मचा हड़कंप, मुंबई एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो