whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मस्जिद में मौलवी को डंडे से पीटकर मार डाला, राजस्थान से सामने आया हैरान करने वाला मामला

Maulawi murder in Rajasthan: राजस्थान की एक मस्जिद में मौलवी की लाश मिली तो पूरे इलाके में हलचल मच गई। मौके पर मौजूद कुछ बच्चों ने वारदात की कहानी सुनाई तो सभी की आंखे फटी की फटी रह गईं। तीन लोगों ने डंडे से पीटकर मौलवी की हत्या कर दी।
11:34 AM Apr 27, 2024 IST | Sakshi Pandey
मस्जिद में मौलवी को डंडे से पीटकर मार डाला  राजस्थान से सामने आया हैरान करने वाला मामला

Maulawi murder in Rajasthan: राजस्थान से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। कुछ लोगों ने मौलवी की बेहद बेरहमी से हत्या कर दी है। घटना के दौरान मौजूद कुछ बच्चों ने पूरी वारदात की आंखों देखी कहानी सुनाई, जिसके बाद राजस्थान पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई है।

पुलिस ने दी जानकारी

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि आज सुबह 3 बजे थाने पर सूचना मिली कि मौलवी माहिर मोहम्मद की हत्या कर दी गई है। जब पुलिस पहुंची तो पता चला कि मस्जिद के सामने कमरा बना था, जहां पर मौलवी साहब रहते थे। उसी कमरे में मौलवी साहब के साथ 5-6 छोटे बच्चे भी थे। वो बच्चे मौलवी साहब से तालीम ले रहे थे।

तीन लोगों ने बरसाए डंडे

राजस्थान के रामगंज थाना प्रभारी रवींद्र सिंह ने बताया कि बच्चों का कहना है करीब तीन लोग कमरे में घुस आए और मौलवी साहब के साथ मार-पीट की। तीनों के पास डंडे थे, जिससे उन्होंने मौलवी साहब को मारा और उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। डॉग स्क्वॉड और FSL टीम भी मौके पर पहुंची है और घटना की प्रारंभिक जांच की जा रही है।

मौत पर बना सस्पेंस

बता दें कि मौलवी साहब की हत्या की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। मगर मस्जिद में हुई मौलवी साहब की मौत के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई है। पुलिस तीनों आरोपी की तलाश कर रही है। मामले में पुलिस के हाथ अभी तक कोई बड़ा सुराग नहीं लगा है। ऐसे में मौलवी साहब की मौत पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो