whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पत्नी को बाइक के पीछे बांधकर पूरे गांव में घसीटा; छोटी सी बात पर क्यों हैवान बना पति?

Rajasthan Crime News: राजस्थान के नागौर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। पत्नी से विवाद के बाद एक शख्स हैवान बन गया। आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। मामला सामने आने के बाद पता लगता है कि महिलाओं के खिलाफ लोगों की संकीर्ण सोच बदली नहीं है।
05:28 PM Aug 13, 2024 IST | Parmod chaudhary
पत्नी को बाइक के पीछे बांधकर पूरे गांव में घसीटा  छोटी सी बात पर क्यों हैवान बना पति

Rajasthan Crime: राजस्थान के नागौर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी से हैवानियत की। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो के ऊपर लोग कमेंट कर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। ये वीडियो पांचौड़ी थाना इलाके का है। वीडियो में पति अपनी पत्नी को बाइक से बांधकर घसीटते दिख रहा है। महिला की चीखों का उस पर कोई असर नहीं दिखता। वह लोगों के पास से महिला को बांधकर गुजरता है। लेकिन उसको रोकने की कोई हिम्मत नहीं करता। बताया जा रहा है कि ये शख्स नशेड़ी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

यह भी पढ़ें:अवैध संबंधों के शक में उजड़ गया हंसता-खेलता परिवार, भागलपुर सामूहिक हत्याकांड में और क्या-क्या खुलासे?

आरोपी पांचौड़ी का रहने वाला प्रेमराम पुत्र रघुनाथ राम मेघवाल है। ये शख्स अपनी पत्नी को बाइक के पीछे क्यों घसीट रहा था? यह जानकर आपको हैरानी होगी। दरअसल उसकी पत्नी अपनी जैसलमेर में रहने वाली बहन से मिलने गई थी। ये शख्स इस बात से इतना नाराज हुआ कि उसे बाइक से बांधकर पूरे गांव में घसीटा। आरोपी की पत्नी दिल्ली की रहने वाली है। आरोपी की शादी को सिर्फ 10 महीने हुए हैं। Rajasthan पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

युवक की पत्नी के बयान दर्ज करेगी पुलिस

युवती जैसलमेर जाने के लिए जिद्द कर रही थी। उसने कहा कि वह बहन से मिलने के बाद लौट आएगी। लेकिन पति ने मना किया। युवती नहीं मानी, जिसके बाद पति नाराज हो गया। दरिंदगी करते समय किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जो वायरल हो गया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस भी दंग रह गई। जांच में पता लगा कि ये पांचौड़ी इलाके का है। जिसके बाद आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया। वहीं, युवक की पत्नी फिलहाल अपनी बहन के घर है। जिसके बयान पुलिस दर्ज करेगी।

यह भी पढ़ें:प्राइवेट पार्ट में जख्म, दांतों से काटने के निशान…कोलकाता रेप-मर्डर केस पीड़िता की पोस्टमार्टम-अटॉप्सी रिपोर्ट डराने वाली

यह भी पढ़ें:फर्श पर 5 लाशें और खून ही खून; बिहार की पुलिसवाली के पति ने मां-पत्नी 2 बच्चों की हत्या कर दी जान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो