चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन है गैंगस्टर रोहित गोदारा? एक महीने में दूसरी बार घर पहुंची NIA, फर्जी पासपोर्ट का है केस

NIA Reached Rohit Godara House: एनआईए रोहित गोदारा के फर्जी पासपोर्ट बनाकर विदेश जाने के मामले में जांच कर रही है। शनिवार को जांच एजेंसी के साथ हरियाणा पुलिस की STF के अधिकारी भी मौजूद थे। सूत्रों के अनुसार एसटीएफ रंगदारी के एक मामले में गोदारा के खिलाफ जांच कर रही है।
09:38 PM Apr 06, 2024 IST | Amit Kasana
Rohit Godara
Advertisement

NIA Reached Rohit Godara House: बीकानेर के गैंगस्टर रोहित गोदारा पर एनआईए लगातार अपनी पकड़ बनाती जा रही है। शनिवार को जांच एजेंसी उसके कर्पूरीसर स्थित घर पहुंची है। बता दें यह एक माह में दूसरी बार है जब एनआईए ने गैंगस्टर के घर रेड की है। सूत्रों के अनुसार जांच एजेंसी ने उसके मां-बाप से पूछताछ की और घर से कुछ दस्तावेज भी बरामद किए हैं।

Advertisement

दो घंटे रही जांच एजेंसी 

जानकारी के अनुसार एनआईए रोहित गोदारा के फर्जी पासपोर्ट बनाकर विदेश जाने के मामले में जांच कर रही है। सूत्रों के अनुसार जांच एजेंसी को कुछ दस्तावेज क्रॉस चेक करने थे, शनिवार को वह अचानक लूणकरनसर के कर्पूरीसर स्थित गैंगस्टर के घर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि उस समय रोहित के मां-बाप के अलावा अन्य कुछ रिश्तेदार भी मौजूद थे। करीब दो घंटे से ज्यादा जांच एजेंसी ने सभी से पूछताछ की गई। बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी ने परिजनों से रोहित की विदेश में लोकेशन के बारे में जानकारी ली है।

कौन है गैंगस्टर रोहित गोदारा

रोहित गोदारा से जुड़े फर्जी पासपोर्ट मामले में इससे पहले जांच एजेंसियां एक गिरफ्तारी कर चुकी हैं। शनिवार को गोदारा के परिजनों से एनआईए ने उसका पता पूछा। सूत्रों के अनुसार परिजन इस बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। रोहित गोदारा पर हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी और लूट समेत अन्य संगीन धाराओं में मामले दर्ज हैं। उसे हरियाणा और राजस्थान दो राज्यों की पुलिस तलाश कर रही है।

Advertisement

सीकर के प्रॉपर्टी डीलर को रंगदारी की कॉल

इससे पहले आज सुबह सीकर के दादिया क्षेत्र के एक प्रॉपर्टी डीलर को किसी का फोन आया था। फोन करने वाले ने गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम पर उससे दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। इस मामले में पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। कॉल करने वाले के आईपी एड्रेस का पता कर उसे ट्रेस किया जा रहा है।

Advertisement
Tags :
NIArohit godara
Advertisement
Advertisement