whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक तरफा इश्क में कांड, टीचर का गला दिया काट, पिता बोले- वह मेरी बेटी का प्रेमी नहीं था

06:51 PM Oct 05, 2023 IST | Pooja Mishra
एक तरफा इश्क में कांड  टीचर का गला दिया काट  पिता बोले  वह मेरी बेटी का प्रेमी नहीं था

One-Sided Love Murder in Jaipur: राजस्थान के जयपुर से एक तरफा प्यार में हत्या का मामला सामने आया है। जयपुर में एक युवक ने युवती से एक तरफा प्यार करता था। जब लड़की के परिवार वालों ने उसकी किसी और लड़के के साथ शादी तैयारियां शुरू की तो लड़का ये बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने लड़की को किडनेट कर लिया और उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद खुद की जान लेने की कोशिश की। पुलिस जब मौके पहुंची तो वहां लड़की और लड़का दोनों ही खून से लथपथ थे। पुलिस ने दोनों से SMS अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने लड़की को मृत घोषित कर दिया। वहीं, लड़के इलाज चल रहा हैं। पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ किडनैपिंग और हत्या का केस कर लिया है।

मृतक लड़की की पहचान ज्योति (23) के रूप में हुई है, जो हरमाड़ा की रहने वाली है। वहीं, घायल लड़के की पहचान किशन (26) के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: पंजाब में साढ़े 3 लाख की धोखाधड़ी, एक को ऑनलाइन भैंस बेचने पर चूना लगा, दूसरे का दोस्त निकला ‘गद्दार’

आरोपी ने उठाया पहचान का फायदा

मृतका के पिता सत्यनारायण सैनी कहना कि आरोपी युवक उनकी बेटी का प्रेमी नहीं था। लड़के की उनकी बेटी से सिर्फ जान- पहचान थी। जिसका आरोपी युवक ने फायदा उठाया और उनकी बेटी की हत्या कर दी। सत्यनारायण सैनी ने आगे कहा कि वो तो अपनी बेटी की शादी करने वाले थे, लेकिन उन्हें अपनी बेटी की खून से सनी लाश उठनी पड़ी।

स्कूल से किया अपहरण

मृतका के पिता ने पुलिस को बताया 3 दिन पहले उनकी बेटी स्कूल पढ़ाने गई थी। हर रोज स्कूल से उनकी बेटी दोपहर 2 बजे तक वापस आ जाती है। लेकिन उस दिन वो वापस नहीं लौटी, देरी होने पर परिवार के लोग बेटी को ढूंढने लगे। स्कूल से पता चला कि ज्योति स्कूल से 2 बजे ही निकल गई थी। थोड़ी और पड़ताल करने पर पता चला कि ज्योति को किशन अपनी कार में लेकर गया है। लेकिन उसने ज्योति को घर छोड़ने की बजाए सुनसान इलाके में ले गया। जहां उसने पहले ज्योति का गला काटा और फिर खुद जान लेने की कोशिश की।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी किशन के खिलाफ हत्या, अपहरण और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

(playideas.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो