whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पाकिस्तानी लड़की से शादी, भारतीय पत्नी को तलाक...कुवैत से आते ही एयरपोर्ट से सीधा जेल चला गया रहमान

Mahvish Rehman Love Story: पाकिस्तान से कुछ दिन पहले एक लड़की भारत आई थी। जिसका नाम महविश था। दो बच्चों की मां ने दावा किया था कि वह चूरू के रहने वाले शख्स से शादी कर चुकी है। अपने पति को तलाक देकर बहन को बताकर आई है। इस मामले में अब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।
06:22 PM Aug 13, 2024 IST | Parmod chaudhary
पाकिस्तानी लड़की से शादी  भारतीय पत्नी को तलाक   कुवैत से आते ही एयरपोर्ट से सीधा जेल चला गया रहमान

Rajasthan Crime News: राजस्थान के चूरू में कुछ दिन पहले पाकिस्तान से आई दो बच्चों की मां ने दावा किया था कि वह रहमान नाम के शख्स से शादी कर चुकी है। जिसके बाद पहले से शादीशुदा शख्स की बीवी ने भादरा के थाने में केस दर्ज करवाया था। अब उसकी शिकायत पर आरोपी को कुवैत से लौटते ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रहमान अपनी दूसरी बीवी से मिलने भारत आया था। लेकिन मिल पाता, उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया। 27 जुलाई को पहली बीवी फरीदा बानो ने उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया था। अब आरोपी सलाखों के पीछे है।

मक्का में मिले, वहां भी किया निकाह

दो बच्चों की मां महविश ने बताया था कि उसकी ऑनलाइन दोस्ती रहमान से हुई थी। जिसके बाद शादी भी ऑनलाइन कर ली। इसके बाद दोनों मक्का में मिले, वहां भी निकाह किया। अब अपनी ससुराल चूरू आई है। उसका अपने पति से तलाक हो चुका है। बहन की मंजूरी के बाद उसने रहमान से शादी की है। वहीं, इसके बाद पहली पत्नी फरीदा बानो ने केस दर्ज करवाया था। 2 बच्चों की मां फरीदा के अनुसार पति ने तलाक देकर दूसरी शादी करके उसे धोखा दिया है। आरोपी चूरू के गांव पिथिसर का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें:पत्नी को बाइक के पीछे बांधकर पूरे गांव में घसीटा; छोटी सी बात पर क्यों हैवान बना पति?

वह कुवैत में रोजगार के लिए गया था। वहीं, ससुराल के लोग महविश को लेने के लिए वाघा बॉर्डर गए थे। जिसके बाद फरीदा ने ससुराल वालों पर महविश को अपनाने का आरोप लगाया था। रहमान को Rajasthan पुलिस ने जयपुर एयरपोर्ट से दबोचा है। इससे पहले अरवल की रहने वाली अंजू का मामला सामने आया था। जिसने पति को तलाक देकर पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान का रुख किया था।

फरीदा ने महविश को बताया था पाकिस्तानी जासूस

यूपी के नोएडा में रहने वाला शख्स सचिन मीणा भी चर्चा में आया था। जो पाकिस्तानी प्रेमिका सीमा हैदर को नेपाल के रास्ते भगाकर ले आया था। पुलिस अधिकारी रणवीर सिंह ने बताया कि आरोपी को जयपुर एयरपोर्ट से अरेस्ट किया गया है। पहली पत्नी फरीदा बानो ने भादरा थाने में फोन पर तीन तलाक देने और दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज करवाया था। महविश पिछले दिनों टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थी। वह अभी पिथिसर में है। पहली पत्नी ने थाने पहुंचकर उसके पाकिस्तानी जासूस होने की आशंका जताई थी। पुलिस ने उससे पूछताछ भी की थी।

यह भी पढ़ें:अवैध संबंधों के शक में उजड़ गया हंसता-खेलता परिवार, भागलपुर सामूहिक हत्याकांड में और क्या-क्या खुलासे?

यह भी पढ़ें:फर्श पर 5 लाशें और खून ही खून; बिहार की पुलिसवाली के पति ने मां-पत्नी 2 बच्चों की हत्या कर दी जान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो