whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पुलिसवाले ने 4 दोस्तों संग मिल नाबालिग से किया गैंगरेप, नोट्स के बहाने 16 साल की छात्रा को बहकाया

Barmer Rajasthan News: बाड़मेर कोतवाली में तैनात कांस्टेबल और उसके पांच दोस्तों पर रेप का आरोप लगा है। आरोपियों ने पीड़िता को नोट्स देने के बहाने फंसाया। पुलिस मामले में जांच कर रही है। कांस्टेबल के आरोपी दोस्तों की तलाश की जा रही है।
02:21 PM Aug 05, 2024 IST | News24 हिंदी
पुलिसवाले ने 4 दोस्तों संग मिल नाबालिग से किया गैंगरेप  नोट्स के बहाने 16 साल की छात्रा को बहकाया
राजस्थान के बाड़मेर में नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। प्रतीकात्मक तस्वीर

Barmer Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर से दिल दहलाने वाली खबर है। यहां कोतवाली में तैनात कांस्टेबल और उसके पांच दोस्तों पर एक नाबालिग के साथ मारपीट करने और फिर गैंगरेप करने का आरोप लगा है। मामला सामने आने के बाद कोतवाली थाने में तैनात कांस्टेबल को एसपी ने लाइन हाजिर किया है। साथ ही थाने से हटा दिया गया है। पीड़ित बच्ची जिले के ही एक गांव में रहती थी, और कुछ समय से बाड़मेर शहर में किराए पर रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी।

ये भी पढ़ेंः बेटी के कमरे से घरवालों को आती थी अजीब आवाज, एक दिन लगाया पहरा; खुल गया चौंकाने वाला राज

पीड़ित बच्ची ने जब पूरा घटनाक्रम अपनी मां को बताया तब जाकर ये मामला खुला। पीड़िता की मां ने महिला थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि आरोपियों ने बच्ची के साथ मारपीट भी की, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक युवती ने मुख्य आरोपी की पहचान कांस्टेबल नरेंद्र के रूप में की है। आरोपी ने बच्ची से मोबाइल नंबर भी एक्सचेंज किया था और जल्द ही परीक्षा की तैयारी के लिए नोट्स देने की बात की थी। हालांकि आरोपी ने नाबालिग पीड़िता से इस बारे में किसी को भी जानकारी देने से मना किया था। पीड़िता कांस्टेबल के झांसे में आ गई।

ये भी पढ़ेंः राजस्थान के इस जिले में क्यों हो रहा पावर प्लांट का विरोध? हिंसा के बीच पुलिस ने किया लाठीचार्ज

इसके बाद नरेंद्र ने पीड़िता को एक सुनसान जगह पर बुलाया और कमरे में ले गया। इसके बाद आरोपी ने अपने चार दोस्तों भोमाराम, जगदीश, सुनील और कैलाश को भी बुलाया। शिकायत के मुताबिक आरोपी और उसके दोस्तों ने कमरे पर बच्ची के साथ रेप किया और उसके साथ मारपीट की।

मामले पर पुलिस ने कहा कि कांस्टेबल पर एक्शन लिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। सभी ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया और उसका वीडियो बनाया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी वायरल किया गया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो