चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lok Sabha Election 2024: भाजपा पर फिर बरसी कांग्रेस, प्रियंका गांधी बोलीं- पीएम की अदालत में नहीं होती गरीबों की सुनवाई

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने जयपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान प्रियंका गांधी भाजपा पर हमलावार होती दिखीं। इस रैली में प्रियंका के साथ सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी मौजूद रहे।
02:28 PM Apr 06, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: देश में चुनावी सरगर्मी का माहौल है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल जनता से वोट बटोरने में लगे हैं। आज एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी ने पश्चिमी यूपी में जनसभा को संबोधित किया है तो कांग्रेस अपना चुनावी रथ लेकर राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंच गई है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने जयपुर में रैली का आयोजन किया। इस दौरान प्रियंका ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है।

Advertisement

गरीब का रास्ता बंद

प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें गरीबों का संघर्ष और परेशानी कहीं नहीं दिखती। 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा बन्द कर दिया गया है। गरीब के लिए आगे का रास्ता बंद है। देश की संपत्ति बड़े उद्योगपतियों को सौंप कर उनके लोन माफ किए जाते हैं। आम जनता की जागरूकता पर भी भीषण प्रहार हुआ है।

Advertisement

न्याय पत्र को बताया संघर्ष की आवाज

कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि राजस्थान से राज्यसभा सदस्य बनने के बाद सोनिया जी पहली बार यहां आई हैं। कांग्रेस का न्याय पत्र घोषणाओं की सूची नहीं संघर्ष की आवाज है। बेरोजगारी 45 साल में सबसे अधिक है। बड़े बड़े वादे घोषणाएं की मगर एक भी पूरा नही किया। अग्निवीर लेकर आ गए। चुनाव से पहले गैस सिलेंडर पेट्रोल डीजल के दाम कम किए लेकिन इतने समय तक क्यों नहीं किया?

400 पार पर बोलीं प्रियंका

प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि किसान सड़क पर आंदोलन करते हैं और पीएम सुनवाई नहीं करते। हर चीज पर जीएसटी लगा है। असलियत पहचानने का वक्त आ गया है। 400 पार सुनाई देता है। मोदी जी कभी समंदर के नीचे तो कभी हवा में है। उन्हें जनता का संघर्ष नही दिख रहा है। सभी स्कीम बड़े बड़े उद्योगपतियों के लिए बनी है। गरीब , कमजोर मजदूर की सुनवाई नही है। भाजपा वाले बोलते भी नही हैं। हमने न्याय पत्र इन्ही की कहानियों को सुनकर बनाया है।

सोनिया गांधी ने दिया भाषण
चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने कहा कि रसोई की मंहगाई बहनो की परीक्षा ले रही है। देश जनता की जागरूकता की ओर देख रहा है। कांग्रेस के बहादुर और मेहनती साथी इस घोषणा पत्र को देश के कौने कौने तक पहुंचाएंगे।

हम मोदी जैसा झूठ नहीं बोलते- मल्लिकार्जुन खरगे
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी इस चुनावी रैली में हिस्सा लिया था। रैली के दौरान जनता को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर हम 5 न्याय और 25 गारंटी का सपना जरूर पूरा करेंगे। हम मोदी की तरह झूठ नहीं बोलते। वो जहां जाते हैं एक नया झूठ बोलकर आ जाते हैं। हमने पहले कई गारंटी दी हैं और सत्ता में आने के बाद हम इन्हें पूरा करेंगे।

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Rajasthan Lok Sabha Election
Advertisement
Advertisement