whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टिकट कटने पर चूरू सांसद राहुल कस्वां ने किसे दी संयम रखने की सलाह? कहा- जल्द करेंगे बड़ा ऐलान

Lok sabha election 2024: राहुल कस्वां ने X पर पोस्ट कर अपने समर्थकों को संदेश दिया कि आगामी कुछ दिन बाद मैं आपके बीच उपस्थित रहूंगा। मैंने आपके साथ से आज तक सभी बाधाओं को पार किया है। आपके साथ से मैं निरंतर अपने कर्तव्य पर आगे बढ़ता रहा हूं।
07:33 PM Mar 03, 2024 IST | Amit Kasana
टिकट कटने पर चूरू सांसद राहुल कस्वां ने किसे दी संयम रखने की सलाह  कहा  जल्द करेंगे बड़ा ऐलान
नरेंद्र मोदी के साथ राहुल कस्वां (फाइल फोटो)

Lok sabha election 2024: बीजेपी ने जब से अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की है, दिल्ली से लेकर गुजरात और अब राजस्थान में पार्टी में उथल-पुथल मची हुई है। रविवार को राजस्थान में चूरू से बीजेपी सांसद राहुल कस्वां ने टिकट न मिलने के बाद अपनी पहली प्रतिक्रया दी है। किसी का नाम न लेते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट कर जल्द आगे की अपनी रणनीति की सूचना देने की बात कही है। दरअसल, राहुल कस्वां और उनका परिवार बीते 30 सालों से इलाके में राजनीतिक दखल रखता है। शनिवार को बीजेपी द्वारा जारी लिस्ट में पार्टी ने इस बार राहुल की जगह चूरू से देवेंद्र झाझड़िया को टिकट दिया है।

क्यों दिया गया झाझड़िया को टिकट?

झाझड़िया पैरालंपिक हैं और देश के लिए दो बार स्वर्ण व एक बार रजत पदक ला चुके हैं। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि बीते साल राजस्थान में हुए विधानसभा चुनाव में कस्वां ने तारानगर सीट से चुनाव लड़ चुके बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ की खिलाफत की थी। राठौड़ समर्थकों का आरोप है कि यही वजह है कि वह चुनाव हार गए। बीते दिनों जिले में किसी ने कस्वां के खिलाफ पोस्टर भी लगाए थे।

राहुल कस्वां ने दिया समर्थकों को संदेश

अब राहुल कस्वां ने X पर एक पोस्ट किया है, पोस्ट में उन्होंने अपने समर्थकों के लिए लिखा कि आपका विश्वास पाकर मैंने अपने जीवन में हर संकट को मात दी है। मैं अपने कर्तव्य मार्ग पर बढ़ता गया और आगे भी उत्थानों के शिखर पर चढ़ता जाऊंगा। राहुल कस्वां का टिकट कटने से उनके समर्थकों में रोष है। ऐसे में राहुल ने अपनी पोस्ट में समर्थकों को संदेश देते हुए लिखा है कि आप सभी संयम रखें। आगामी कुछ दिन बाद मैं आपके बीच उपस्थित रहूंगा, जिसकी सूचना आपको जल्द दी जाएगी।

कांग्रेस से संपर्क में

बताया जा रहा है कि टिकट कटने के बाद कांग्रेस नेता उनसे संपर्क में हैं। इससे पहले बीकानेर कांग्रेस जिलाध्यक्ष विशनारान सियाग ने X पर पोस्ट कर लिखा कि अगर राहुल कस्वां कांग्रेस से चुनाव लड़े तो जीत 100% पक्की।' चूरू में राहुल कस्वां के अगले कदम का सब इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: नितिन पटेल ने मेहसाणा लोकसभा सीट से क्यों वापस लिया नाम? बताई वजह

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो