whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मैडम के साथ मजे लेते पकड़े गए नेताजी, उदयपुर के BJP नेता का वीडियो वायरल, पार्टी ने की बड़ी कार्रवाई

Nathe Khan Viral Video: उदयपुर बीजेपी के देहात अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष नत्थे खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नेताजी महिला के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि पार्टी ने उनको पद से हटा दिया है।
10:08 AM Sep 13, 2024 IST | Rakesh Choudhary
मैडम के साथ मजे लेते पकड़े गए नेताजी  उदयपुर के bjp नेता का वीडियो वायरल  पार्टी ने की बड़ी कार्रवाई
Rajasthan BJP Leader Viral Video

Rajasthan BJP Leader Viral Video: राजस्थान भाजपा के एक नेता का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके सामने आने से हड़कंप मच गया। वीडियो सामने आने के बाद भाजपा नेता की भी पार्टी से छुट्टी हो गई है। इन नेता का नाम नत्थे खान है, जो भाजपा देहात अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष भी हैं। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद नत्थे खान ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि जो महिला उनके साथ है, वह उनकी पत्नी है। जिस किसी ने भी मेरे मोबाइल से इसे ग्रुप में डाला है उसके खिलाफ कार्रवाई करुंगा।

मिली जानकारी के अनुसार, यह वीडियो सोमवार रात करीब 10 बजे कुराबड़-बंबोरा क्षेत्र के एक ग्रुप में खान के मोबाइल से ही शेयर किया गया और बाद में ग्रुप के कुछ लोगों ने पठान को इसकी जानकारी दी। पठान ने इसे एक मिनट के अंदर ही डिलीट कर दिया था, लेकिन तब तक कई लोग फोटो और वीडियो डाउनलोड कर चुके थे।

मैं खुद जांच कराऊंगा

वीडियो वायरल होने के बाद नत्थे खां ने 57 सेकंड का वीडियो डालकर खुद की ओर से सफाई दी। उन्होंने कहा कि वीडियो में उनकी पत्नी और उनके बीच संवाद हो रहा है। ये उनका व्यक्तिगत जीवन है। समाजसेवी होने के कारण घर में लोगों का आना जाना रहता है। किसी ने उनके मोबाइल से वीडियो शेयर कर दिए। ये शर्मनाक हरकत है और वे इसकी जांच कराएंगे। पठान ने कहा कि कुछ लोगों ने जान-बूझकर छवि को बिगाड़ने के लिए यह सब कुछ किया है।

ये भी पढ़ेंः बेटी का गला काटकर उतारा मौत के घाट, फिर खुद ट्रक के आगे कूदा…पिता क्यों बना हैवान?

पार्टी के कद्दावर नेता रहे हैं नत्थे खान

बता दें कि नत्थे खान की छवि बीजेपी में कद्दावर नेता के तौर पर रही है। 10 साल में तीसरी बार पठान को मोर्चा जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली है। उनके परिवार का राजनीति में दबदबा रहा है। उनकी बहू आसमां खान 2015 में कुराबड़ में भाजपा के टिकट पर पंचायत समिति की सदस्य बनीं। इसके बाद पार्टी से बगावत कर निर्दलीय प्रधान बनीं। वीडियो सामने आने के बाद उदयपुर बीजेपी देहात जिलाध्यक्ष डाॅ. चंद्रगुप्त सिंह चैहान ने कहा कि वीडियो सामने आने के बाद से ही नत्थे खान को पद से हटा दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः 8 थानों की पुलिस लगी, हेलिकॉप्टर-ड्रोन से किया सर्च, नाहरगढ़ के जंगल में ऐसा गायब हुआ छात्र, हाई कोर्ट को देना पड़ा दखल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो