होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

BJP में आने वाले पार्षदों को पिलाया गौमूत्र, विधायक ने महापौर कार्यालय पर छिड़का गंगाजल

Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर से बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य आए दिन चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए पार्षदों को गौमूत्र और गंगाजल पिलाकर शुद्धिकरण किया।
01:02 PM Sep 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
BJP MLA BalMukund Acharya
Advertisement

BJP MLA BalMukund Acharya: जयपुर के हेरिटेज नगर निगम में गुरुवार को हनुमान चालीसा और मंत्रोच्चार के साथ पार्षद कुसुम यादव ने मेयर की कुर्सी संभाल ली। वहीं इस अवसर पर बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य ने पूरे महापौर कार्यालय में गंगाजल छिड़ककर उसकी शुद्धि की। इसके अलावा बीजेपी का समर्थन करने वाले कांग्रेस पार्षदों पर भी गंगाजल छिड़ककर शुद्धि की। इस दौरान उन्हें पीने के लिए गोमूत्र दिया गया। इससे पहले जयपुर हेरिटेज नगर निगम की मेयर मुनेश गुर्जर थीं। जिन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगने के बाद भजनलाल सरकार ने उनको बर्खास्त कर दिया था।

Advertisement

विधायक बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि आज गंगाजल से शुद्ध किया है। इनकी अशुद्धता को निकाला गया है। वैदिक मंत्र से पूजा करके नवमी तिथि के अवसर पर कुसुम यादव कुर्सी पर विराजमान हुई हैं। नगर निगम में शुद्ध वातावरण और पवित्रता रहेगी। इससे हेरिटेज का पूरा विकास होगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी का समर्थन करने वाले कांग्रेस पार्षदों को भी गोमूत्र और गंगाजल पिलाया गया है। वैदिक मंत्रों का उच्चारण उनके कानों में किया गया है।

अब वे पूरी तरह सनातनी

बीजेपी विधायक ने कहा कि अब वे पूरी तरह सनातनी हो चुके हैं। वे इस शहर को सुंदर बनाने के लिए साथ हैं। यहां अधिकारियों की भी शुद्धि की गई है। उनकी मजबूरी थी कि उनसे इस प्रकार का काम करवाया जा रहा था। बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि अब अधिकारी भ्रष्टाचार से मुक्त हो गए हैं। जो अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त थे उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने अब तक जो अपराध किए हैं उससे मुक्त कराने के लिए सनातन धर्म में गंगाजल और गोमूत्र पिलाया जाता है।

ये भी पढ़ेंः BJP विधायक मुनिरत्ना पर लगे रेप के आरोप, पीड़िता बोली-विधानसभा के अंदर किया दुष्कर्म’

Advertisement

बीजेपी को इसकी जरूरत ज्यादा

उधर इस मामले में पूर्व मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि गंगाजल की जरूरत पूरे हिंदूस्तान में सभी को है, लेकिन गंगाजल से बीजेपी पहले खुद को तो पवित्र कर ले। पहले गंगाजल और गौमूत्र की जरूरत बीजेपी वालों को ज्यादा है।

ये भी पढ़ेंः पत्नी को गर्भवती कर 15 लाख ले भागा रशीद, रवि बन रचाई थी शादी

Open in App
Advertisement
Tags :
balmukund acharyacongressCow Urinerajasthan politics
Advertisement
Advertisement